Begin typing your search above and press return to search.

Uttar Pradesh News : भारत बंद के आह्वान के बाद नोएडा के सभी बॉर्डर्स पर सुरक्षा बढ़ाई

Uttar Pradesh News : । किसानों के भारत बंद आह्वान को देखते हुए नोएडा में सभी बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है।

Uttar Pradesh News : भारत बंद के आह्वान के बाद नोएडा के सभी बॉर्डर्स पर सुरक्षा बढ़ाई
X
By yogeshwari varma

Uttar Pradesh News : । किसानों के भारत बंद आह्वान को देखते हुए नोएडा में सभी बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। बैरिकेड लगा दी गई है और सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही साथ दिल्ली पुलिस पैरामिलिट्री फोर्सेस के साथ भी बॉर्डर पर तैनात है।चिल्ला बॉर्डर पर डीसीपी एसीपी और ट्रैफिक विभाग के अधिकारी मौजूद हैं। डायवर्सन प्लान पहले ही जारी कर दिया गया था। किसानों के एक्शन को देखते हुए पुलिस मार्गों को बंद करने का काम करेगी। गौतमबुद्ध नगर जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है, साथ ही साथ कई स्कूल अपनी ऑनलाइन क्लासेस चल रहे हैं।

भारतीय किसान परिषद के किसानों ने एनटीपीसी पर सभी किसानो को सेक्टर 24 एनटीपीसी पर इकठा होने का आह्वान किया है। भारतीय किसान परिषद के मुताबिक सुबह 10 बजे से किसान यहां पर इकट्ठा होना शुरू हो जाएंगे और 1 बजे भारत बंद के समर्थन में आगे की रणनीति तय की जाएगी और उसी हिसाब से आगे बढ़ा जाएगा।संयुक्त किसान मोर्चा और भारतीय किसान यूनियन के भारत बंद के समर्थन में कई अलग-अलग किस संगठन सामने आए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक किसान संगठन ट्रैक्टर के साथ मार्च निकलते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचने का प्लान बना रहे हैं और वहां पर वह अपनी मांगों का ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपेंगे।

Next Story