Begin typing your search above and press return to search.

Uttar Pradesh News: आगरा में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर कार नहर में गिरी, चार की मौत

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में देर रात एक भयानक हादसा हो गया. उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार देर रात कार नहर में गई. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं,

Uttar Pradesh News: आगरा में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर कार नहर में गिरी, चार की मौत
X
By Neha Yadav

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में देर रात एक भयानक हादसा हो गया. उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार देर रात कार नहर में गई. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है दिगनेर पुलिया पार करते वक्त कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. यह घटना ताजगंज थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक़ अर्टिगा कार में सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होकर बमरौली कटारा के नौमील से वापस लौट रहे थे. उस वक्त कार में 6 लोग जितेंद्र, शैलेश, विनोद कुमार, मनीष, योगेश और आदित्य सवार थे. ये सभी शमसाबाद के गांव गढ़ी मोहनलाल के रहने वाले हैं. तभी कार दिगनेर पुलिया पर अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. युवकों ने कार से निकलने का प्रयास किया पर असफल रहे. इसी दौरान कार को नहर में गिरते देखकर ग्रामीण पहुंच गए. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. ग्रामीणों नें कार में फंसे युवकों को कार का शीशा तोड़कर निकालने की कोशिश की. पुलिस की सहायता से आधे घंटे बाद युवकों को कार से बाहर निकाला गया.

युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. जहाँ डॉक्टर ने चार लोग जितेंद्र, विनोद, शैलेश और मनीष को मृत घोषित कर दिया. वहीं योगेश और आदित्य का इलाज चल रहा है. ग्रामीणों के मुताबिक़ कार के अंदर पानी ठंडा भर गया था.जिसने परेशानी बढ़ा दी थी. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story