Begin typing your search above and press return to search.

UP Weather Update: आज शहरों में हो सकती है हल्की बारिश, घने कोहरे की चेतावनी

UP Weather Update:

UP Weather Update: आज शहरों में हो सकती है हल्की बारिश, घने कोहरे की चेतावनी
X
By Neha Yadav

UP Weather Update: उत्तर भारत में ठंड से राहत मिलना मुश्किल लग रहा है. उत्तर भारत में सर्दी का सितम बरकरार है. उत्तर प्रदेश में ठंड का कहर ज्यादा ही देखने को मिल रहा है. प्रदेश में दिन में भी तापमान में गिरावट नजर आ रहा है. मकर संक्राति से ठंडी हवाएं शुरू हुई है जो रात बीतने के साथ बढ़ती गईं. हालांकि हलकी धुप से लोगों को राहत मिली है. ऐसे में मौसम को देखते हुए लखनऊ मौसम केंद्र ने पाला पड़ने की चेतावनी जारी की है.

मौसम विभाग अनुसार सोमवार को न्यूनतम तापमान 7.4 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. सोमवार को कोहरा छंटने से 300 मीटर तक दृश्यता दर्ज की गयी. अब ऐसे में उम्मीद है कि ठंड से थोड़ी राहत मिल सकती है. वहीँ अगले 3 दिनों के दौरान बहुत घना कोहरा रहने की संभावना है. मौसम में उतार - चढ़ाव जारी रहेगा.

मौसम विभाग के मुताबिक़ 16 जनवरी 2024 से एक नया पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव होने जा रहा है. जिसका प्रभाव 16 और 17 जनवरी को देखने को मिलेगा। यूपी के तराई क्षेत्रों हलकी बारिश की संभावना है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story