Begin typing your search above and press return to search.

UP Weather News : एनसीआर में बारिश जारी, शुक्रवार को घना कोहरा छाने की संभावना

UP Weather News : नोएडा समेत पूरे एनसीआर में बुधवार से हो रही बारिश रुक-रुक कर गुरुवार को भी जारी है। इस बारिश के कारण वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई जगह जल भराव की समस्या से उन्हें जूझना पड़ रहा है।

UP Weather News : एनसीआर में बारिश जारी, शुक्रवार को घना कोहरा छाने की संभावना
X
By sangeeta

UP Weather News 1 फरवरी । नोएडा समेत पूरे एनसीआर में बुधवार से हो रही बारिश रुक-रुक कर गुरुवार को भी जारी है। इस बारिश के कारण वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई जगह जल भराव की समस्या से उन्हें जूझना पड़ रहा है।

साथ ही तापमान में गिरावट भी दर्ज की गई है। शुक्रवार को एनसीआर में घना कोहरा छाने की आशंका है।अधिकतम तापमान 19 डिग्री और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। ऐसे में लोगों को तेज ठंड से राहत मिलेगी।

आईएमडी के मुताबिक, पहाड़ों में एक वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव है। इसका असर नोएडा और आसपास के इलाकों में देखने को मिल रहा है जोदेर रात तक रह सकता है। इसके बाद घना कोहरा छाएगा, यानी 2 फरवरी को पूरे दिन कोहरे और विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम रहने की संभावना है।

3 फरवरी को एक और वेस्टर्न डिस्टरबेंस पहाड़ों में एक्टिव हो रहा है। इसका असर फिर से देखने को मिलेगा। ऐसे में 3 फरवरी से 5 फरवरी तक बारिश और घने बादल छाए रहेंगे। इसके बाद 7 फरवरी तक घना कोहरा छाएगा।

सात फरवरी के बाद ही मौसम खुलेगा और धूप निकलेगी।

अच्छी बात ये है इस दौरान अधिकतम तापमान 20 डिग्री और न्यूनतम तापमान 9 से 10 डिग्री के बीच रहेगा जिससे लोगों को ठंड से राहत मिलेगी।

फिलहाल सुबह से बारिश होने के चलते कई स्थानों पर यातायात जाम और बिजली सप्लाई बाधित होने की जानकारी है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इसमें नोएडा के सेक्टर-15,18,19,20, 22, 27, 29, 33, 34, 37, 40, 41, 53, 55, 56, 73, 82, 99 आदि सेक्टर जिसमें सप्लाई प्रभावित रही।


Next Story