Begin typing your search above and press return to search.

UP Viral Video: पति का घर छोड... तीन बच्चों की मां दुल्हन बन ढोल-नगाड़े के साथ पहुंची प्रेमी के घर, और फिर करने लगी...

UP Viral Video: पति का घर छोड... तीन बच्चों की मां दुल्हन बन ढोल-नगाड़े के साथ पहुंची प्रेमी के घर, और फिर करने लगी...

UP Viral Video: पति का घर छोड... तीन बच्चों की मां दुल्हन बन ढोल-नगाड़े के साथ पहुंची प्रेमी के घर, और फिर करने लगी...
X
By Gopal Rao

UP Viral Video: उत्तर प्रदेश। अक्सर अपने देख होगा की प्यार में लोग क्या कुछ नहीं करते है। किसी का प्यार परवान चढ़ता है, तो किसी के हिस्से में धोखा आता है। ऐसा ही एक मामला यूपी के सोनभद्र से सामने आया है। जिसे जाने के बाद आपके भी होश उड़ जाएगे। तो आइए जानते है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में रायपुर थाना क्षेत्र के सुअरसोता गांव निवासिनी युवती की शादी लगभग पन्द्रह साल पहले घोरावल क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। लगभग दस वर्षों से वह राबर्टसगंज में निजी मकान में रहती है। उसका पति शराब की दुकान पर सेल्स मैन की नौकरी करता है। पनिकप खुर्द गांव निवासी एक युवक से 2015 में उसकी आंखें लड़ीं और दोनों एक दूसरे के लिए दीवाना हो गए। इस बीच दोनों के बीच संबंध भी बनने लगे। प्रेमिका के अनुसार प्रेमी ने विंध्याचल में उससे शादी भी की। दोनों के बारे में जानकारी जब प्रेमिका के पति को हुई तो घर में विवाद होने लगा। तब प्रेमिका पति का घर छोड़कर मायके पनिकप खुर्द में रहने लगी। वहां भी प्रेमी युवक उससे बराबर मिलता रहा। इसी बीच प्रेमिका जब प्रेमी पर अपने घर लेकर चलने और सभी के सामने शादी के लिए दबाव बनाया तो प्रेमी इनकार करने लगे। इस बीच युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देता रहा। देखिए वीडियो...

इससे तंग होकर प्रेमिका एक सप्ताह पहले रायपुर थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस शादी कराने की बजाय दोनों के बीच सुलह-समझौता कराने में लगी रही। पुलिस के रवैए से खिन्न प्रेमिका पुलिस कप्तान और अधिकारियों के यहां भी पहुंची। कहीं से कुछ राहत नहीं मिली तो शुक्रवार की दोपहर शादी के जोड़े में हाथ में सिंदुर और बैण्डबाजा के साथ बारात लेकर प्रेमी के घर सुअरसोता गांव पहुंच गई। यह देख गांव में हड़कंप मच गया। प्रेमिका को देख प्रेमी के घर वाले अंदर से दरवाजा बंद कर घर में पड़े रहे। कुछ देर बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने प्रेमिका को काफी समझाया, लेकिन उसका कहना है कि हमारे नाम खलियारी का मकान लिखेंगे तब मैं शादी करुंगी या नब्बे लाख रुपए दें। वहीं प्रेमिका का अभी पहले पति से तलाक भी नहीं हुआ है। रायपुर थाने के इंस्पेक्टर श्याम बिहारी प्रेमिका को काफी समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुई। तब पुलिस दोनों पक्षों को थाने उठा ले गई। समाचार लिखे जाने तक कोई निर्णय नहीं हो पाया था।

मीडिया के पूछने पर दुल्हन बनी तीन बच्चों की मां ने बताया कि युवक संदीप हमको नौ साल से रखे हैं। विंध्याचल में हमसे शादी भी किए हैं। शादी से पहले झांसा देकर एक वीडियो बना लिया था। उस वीडियो को मेरे पति और भाई को भेजने की धमकी देकर संबंध बनाया। मजबूरी और दबाव में उनके साथ हम संबंध बनाते रहे। नौ साल से शादी का झांसा देकर इसी तरह मुझसे वह शारीरिक संबंध बना रहे हैं। अब कह रहे हैं कि हम शादी नहीं करेंगे। दुल्हन ने कहा कि हम पहले से शादीशुदा हैं, हमारे तीन बच्चे हैं। संदीप से शादी के लिए हम रायपुर थाने पहले पहुंचे थे। वहां संदीप और इनके परिवार वालों को भी बुलाया गया तो शादी के लिए हामी भी भरे थे फिर इनकार कर दिए। हम कप्तान साहब के यहां गए तो वहां से कोतवाली भेज दिया गया। कोतवाली से कहा गया कि जाइए संदीप के घर। फिर चौकी पर भेजा गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसके बाद मजबूर होकर हम यहां आए हैं। हम चाहते हैं कि जैसे संदीप ने मेरा बसा बसाया घर तोड़ा है उसी तरह हमारे साथ घर बसाएं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story