Begin typing your search above and press return to search.

UP Police News: एसपी की कार्रवाई से मचा हड़कंप, 51 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, 121 का कार्यक्षेत्र बदला

UP Police News:

UP Police News: एसपी की कार्रवाई से मचा हड़कंप, 51 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, 121 का कार्यक्षेत्र बदला
X

UP Police News

By Neha Yadav

UP Police News: उत्तरप्रदेश के अमेठी में बड़ी कार्रवाई हुई है. गुरुवार को एसपी अनूप कुमार सिंह ने जिले के 51 पुलिस कर्मियों को एक साथ लाइन हाजिर कर दिया है. एसपी अनूप कुमार की इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक़, जिले में अलग थानों में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ लगातार शिकायत सामने आ रही थी. वही कुछ काफी लम्बे समय से एक ही थाने में जमे हुए थे. इस मामले में सभी पुलिसकर्मियों की गोपनीय जांच करवाई गयी. जिसके बाद एसपी अनूप कुमार सिंह ने बीती रात 51 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है. जिसमे कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल में शामिल है.

ये पुलिसकर्मी जायस, जगदीशपुर, बाजारशुकुल, सेमरौता, भाले सुल्तान शहीद स्मारक, इन्हौना में कार्यरत थे. वहीँ, एसपी ने 121 पुलिसकर्मियों का जिले के अंदर एक थाने से दूसरे थाने में स्थानांतरण कर दिया है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story