Begin typing your search above and press return to search.

UP PCS Transfer 2024: IAS - IPS के बाद पीसीएस अफसरों का हुआ तबादला, जानें किसे कहां मिली तैनाती

UP PCS Transfer 2024:उत्तर प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है. बड़े पैमाने में आईएएस और आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर के बाद उत्तरप्रदेश सरकार ने गुरूवार तीन वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है.

UP PCS Transfer 2024: IAS - IPS के बाद पीसीएस अफसरों का हुआ तबादला, जानें किसे कहां मिली तैनाती
X
By Neha Yadav

UP PCS Transfer 2024: उत्तर प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है. बड़े पैमाने में आईएएस और आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर के बाद उत्तरप्रदेश सरकार ने गुरूवार तीन वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है.

फिरोजाबाद के रहे अपर जिलाधिकारी (ADM)अभिषेक कुमार सिंह को बुलंदशहर में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के पद पर तैनात किया गया है. अभिषेक कुमार सिंह को लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी की शिकायत पर फिरोजाबाद ADM के पद से हटा दिया गया था.

बुलंदशहर के एडीएम विवेक कुमार मिश्रा को गाजियाबाद का एडीएम बनाया है. वहीँ गाजियाबाद के एडीएम (एलए) शैलेंद्र भाटिया को यमुना अथॉरिटी में ओएसडी की जिम्मेदारी सौपी गयी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story