Begin typing your search above and press return to search.

UP News: वाराणसी में भाजपा और RSS कर्ताओं ने दरोगा को बीच सड़क पीटा, जान से मारने की दी धमकी, फिर तोड़ी सरकारी गाड़ी

UP News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बदमाशों ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज की. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों की पिटाई भी कर दी. वजह सिर्फ इतनी कि पुलिस ने बिना हेलमेट और बिना नंबर की बाइक को रोका.

UP News: वाराणसी में भाजपा और RSS कर्ताओं ने दरोगा को बीच सड़क पीटा, जान से मारने की दी धमकी, फिर तोड़ी सरकारी गाड़ी
X
By Neha Yadav

UP News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बदमाशों ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज की. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों की पिटाई भी कर दी. वजह सिर्फ इतनी कि पुलिस ने बिना हेलमेट और बिना नंबर की बाइक को रोका. जिसपर बदमाश युवक भड़क गए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बदमाशों ने दरोगा को पिटा

जानकारी के मुताबिक़, गोदौलिया चौराहे पर पुलिस जवान रविवार की रात लोकसभा चुनाव की सुरक्षा को लेकर ड्यूटी पर तैनात थे. पुलिस आने - जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान दरोगा आनंद प्रकाश को एक बाइक दिखी जिसमे न नम्बर था न ही बाइक सवार ने हेलमेट पहना था. आनंद प्रकाश ने बाइक सवार को रोक कर गाडी के कागज दिखने को कहा इस पर युवक भड़क गया और कहने लगा हमें रोकने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, रुको अभी बताता हूं. उसके बाद उसने अपने साथियों को बुला लिए. जब पुलिस ने कार्रवाई की धमकी दी तो बदमाश पुलिस से गाली-गलौज और मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं उनका बैच और स्टार नोच कर सरकारी गाडी में भी तोड़फोड़ की. जान से मारने की धमकी देकर डंडे से हमला किया.

मामले में जांच जारी

इस मामले में सोमवार को नितिश सिंह, नितेश नरसिंघानी, राहुल सिंह, सन्नी गुप्ता, गप्पू सिंह और 15 अज्ञात पर मुकदमा केस दर्ज किया गया है. सभी भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता बताये जा रहे हैं. फ़िलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार सभी की पहचान की जा रही है.

सरकार मुक़दर्शक बनकर मौन है : अजय राय

इधर कांग्रेस नेता अजय राय ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होने एक्स पर घटना की वीडियो शेयर करते हुए लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक ही दिन दो अलग अलग जगहों पर भाजपा के लोगों द्वारा पुलिस के साथ अभद्रता की सूचना चिंताजनक है. वाराणसी के थाना चिताईपुर में SHO के साथ भाजपा नेताओं द्वारा की गयी अभद्रता की जितनी निंदा की जाए कम है. क्यों RSS इन मनबढ़ों को संरक्षण दे रही है ? डबल इंजन की भाजपा सरकार में कानून के रखवाले भी सुरक्षित नहीं है. "

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story