Begin typing your search above and press return to search.

UP News: प्रयागराज में विवाहिता ने की आत्महत्या, बेटी की मौत से आक्रोशित मायके वालों ने जलाया ससुराल वालों का घर, सास- ससुर जिंदा जले

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. सोमवार को एक 21 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिससे गुस्साए मायके वालों ने उसके ससुराल में आग लगा दी.

UP News: प्रयागराज में विवाहिता ने की आत्महत्या, बेटी की मौत से आक्रोशित मायके वालों ने जलाया ससुराल वालों का घर, सास- ससुर जिंदा जले
X
By Neha Yadav

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. सोमवार को एक 21 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिससे गुस्साए मायके वालों ने उसके ससुराल में आग लगा दी. आगजनी में विवाहिता के सास ससुर की जलकर मौत हो गयी. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. यह मामला मुट्ठीगंज क्षेत्र का है.

विवाहिता ने की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला मुट्ठीगंज के सत्तीचौरा मोहल्ले का है. धूमनगंज के झलवा की रहने वाली 21 वर्षीय अंशिका केसरवानी की शादी मुट्ठीगंज के फर्नीचर कारोबारी अंशु केसरवानी से 2023 में हुई थी. सोमवार रात अंशिका केसरवानी ने फांसी लगाकर जान देदी. रात करीब 10:30 बजे मृतिका के ससुराल वालों ने लड़की के मायके वालों को फोन कर बेटी की मौत की खबर दी. बेटी की मौत की खबर पाकर पहुंचे मायके वालों ने जब बेटी का शव लटका देखा तो जमकर हंगामा किया.

बेटी की मौत से भड़के लोगों ने घर में लगाई आग

जिसके बाद वहां कुछ और लोग पहुंचे. गुस्साए मायके वालों ने और बाहरी लोगों ने तोड़फोड़ की. इसी बीच रात करीब 12 बजे उनके घर में आग लगा दी. आग इतना तेज था देखते - देखते पुरे घर में फ़ैल गया. आगजानी की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गयी.

आगजनी में विवाहिता के सास - ससुर की मौत

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मुश्किल से रेस्क्यू करके 5 लोगों को बाहर निकाला गया. जब आग पर काबू पाने के बाद रात करीब 3 बजे मकान की जांच की गई. तो मकान से 2 शव बरामद हुए जो लड़की के ससुर राजेंद्र प्रसाद और सास शोभा देवी के थे. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. DCP दीपक भूकर का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story