Begin typing your search above and press return to search.

UP News: मानवता की मिसाल बने दरोगा गौरव चौधरी, घायल को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल

UP News: उत्तरप्रदेश के कन्नौज के एक पुलिस अफसर ने मिसाल पेश की है. यूपी पुलिस के दरोगा गौरव चौधरी ने गोद में उठाकर घायल को अस्पताल पहुंचाया

UP News: मानवता की मिसाल बने दरोगा गौरव चौधरी, घायल को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल
X
By Neha Yadav

UP News: उत्तरप्रदेश में बढ़ रहे अपराधों के चलते अक्सर पुलिस के खिलाफ कई सवाल उठते रहते हैं हैं. लेकिन इस बार उत्तरप्रदेश के कन्नौज के एक पुलिस अफसर ने मिसाल पेश की है. यूपी पुलिस के दरोगा गौरव चौधरी ने गोद में उठाकर घायल को अस्पताल पहुंचाया. सोशल मीडिया पर लोग गौरव चौधरी खूब की तारीफ़ कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़, कन्नौज में एक सड़क हादसा हुआ. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि दूसरा घायल हो गया. हादसे के चलते सड़क पर लम्बा जाम लग गया था. जिसके बाद दारोगा गौरव चौधरी ने घायल व्यक्ति को गोद में उठाकर अस्पताल पहुंचाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है दरोगा घायल को गोद में लेकर भाग रहे हैं. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. दरोगा गौरव चौधरी ने मानवता की मिसाल पेश की है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story