Begin typing your search above and press return to search.

UP News: लखनऊ में सड़क धंसने से बना 20 फीट गहरा गड्ढा, लटकती रही कार, PWD ने बताई ये वजह

UP News: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बीते कुछ दिनों से बारिश हो रही है. इसी बीच बारिश के चलते लखनऊ में सड़क धस गयी और 5 मीटर गहरा गड्ढा बन गया. जिसमें एक कार फंस गई. हालांकि उसे बचा लिया गया.

UP News: लखनऊ में सड़क धंसने से बना 20 फीट गहरा गड्ढा, लटकती रही कार, PWD ने बताई ये वजह
X
By Neha Yadav

UP News: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बीते कुछ दिनों से बारिश हो रही है. इसी बीच बारिश के चलते लखनऊ में सड़क धस गयी और 5 मीटर गहरा गड्ढा बन गया. जिसमें एक कार फंस गई. हालांकि उसे बचा लिया गया. गड्ढे को लेकर मंडलायुक्त ने पीडब्‍ल्‍यूडी विभाग से 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी थी. जिसपर लोक निर्माण विभाग (PWD) ने सफाई देते हुए एक बयान जारी किया है.

दरअसल, घटना लखनऊ के विकास नगर इलाके की है. यहाँ दो दिनों से रुक रुक कर बारिश हो रही थी. जिसके चलते रविवार को हुई बारिश के बाद इलाके की सड़क धंस गयी. सड़क धंसने यहाँ करीब 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया. जिसमें एक कार फंस गयी. अचानक सड़क धंसने से कार गड्ढे में गिरने लगी. उसके दो टायर हवा में लटक रहे थे. जिसे पुलिस क्रेन की मदद से बाहर निकाला. इस घटना पर मंडलायुक्त रौशन जैकब ने पीडब्‍ल्‍यूडी से 24 घंटे भीतर मामले की रिपोर्ट मांगी थी. जिसे लेकर लोक निर्माण विभाग (PWD) ने बयान जारी किया है.

जारी बयान ने लोक निर्माण विभाग (PWD) ने सफाई देते हुए कहा है "घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पता चला है सड़क के नीचे गहराई में जल निगम की ट्रंक सीवर लाइन से लगातार पानी की लीकेज हो रही थी. जिसके चलते अंदर की मिटटी धंसती जा रही थी. और अचानक यह सड़क धंस गयी. जल निगम की संस्था को बुलाया गया है. वहीँ सड़क की मरम्मत की जा रही है. बता दें गड्ढा होने के कारण रास्ता बंद कर दिया गया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story