Begin typing your search above and press return to search.

UP News: कासगंज में दबंगों ने इंस्पेक्टर को मारी गोली , विवाद सुलझाने पंहुचा था इंस्पेक्टर, जाने मामला

UP News: बुधवार रात उत्तर प्रदेश के कासगंज में इंस्पेक्टर को गोली मार दी गयी. बताया जा रहा है एक गांव में पशु और जमीन को लेकर चल रहे विवाद को सुलझाने पहुंचे इंस्पेक्टर पर ही दबंगों ने गोली चला दी..

UP News: कासगंज में दबंगों ने इंस्पेक्टर को मारी गोली , विवाद सुलझाने पंहुचा था इंस्पेक्टर, जाने मामला
X
By Neha Yadav

UP News: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बुधवार रात उत्तर प्रदेश के कासगंज में इंस्पेक्टर को गोली मार दी गयी. बताया जा रहा है एक गांव में पशु और जमीन को लेकर चल रहे विवाद को सुलझाने पहुंचे इंस्पेक्टर पर ही दबंगों ने गोली चला दी. उसके बाद दबंग गोली मारकर फरार हो गए. यह मामला सिकंदरपुर वैश्य थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़ कासगंज जिले के सिकंदरपुर थाना इलाके के नरपत गांव में दो पक्षों में जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. इस विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की भैंस बांधकर रख ली थी. विवाद बढ़ने पर एक पक्ष ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद सिकंदरपुर कोतवाली इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर पुलिस टीम के साथ मौके पर पुहंच गए. इसी दौरान दबंगों ने गोली बरसानी शुरू कर दी. जिसमें से एक गोली इंस्पेक्टर को लग गयी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए.

गोली इंस्पेक्टर के कंधे पर लग गयी जिससे वो घायल हो गए. पुलिसकर्मियों ने इंस्पेक्ट को तत्काल गंजडुंडवारा अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन हालत गंभीर होने के कारण अलीगढ़ रेफर कर दिया गया. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. आपको बता दें गाँव की स्थिति को देखते हुए पूरे गाँव में पुलिस की टीम तैनात की गयी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story