Begin typing your search above and press return to search.

UP News: ग्रेटर नोएडा के गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों से बुझाने में जुटीं दमकल विभाग की टीम

UP News: उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा आज सुबह गद्दे बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके के साइट बी यह घटना हुई है.

UP News: ग्रेटर नोएडा के गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों से बुझाने में जुटीं दमकल विभाग की टीम
X
By Neha Yadav

UP News: उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा आज सुबह गद्दे बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके के साइट बी में यह घटना हुई है. आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गयी. मौके पर मौजूद दमकल विभाग की दर्जन भर गाड़ियों द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, शुक्रवार, 9 फरवरी सुबह 3:30 बजे बी-15, साइट बी सूरजपुर औद्योगिक क्षेत्र में एमएच पोली मार्स कंपनी (गद्दा/फोम) में आग लगी गयी. फैक्ट्री में लगी आग से आसपास हड़कंप मच गया. इस घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गयी. सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस बल व फायर सर्विस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई . आग बुझाने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. इस फैक्ट्री में गद्दा और फोम में आग लगी है. जिसकी वजह से आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है.

बताया जा रहा है शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है. वहीँ अभी किसी तरह के जनहानि की खबर नहीं है. फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story