Begin typing your search above and press return to search.

UP News: गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के करीबी अफरोज खान की संपत्ति जब्त, पत्नी के नाम पर संपत्ति, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

UP News: मुख्तार अंसारी के करीबियों पर योगी सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है. आज यूपी पलिस ने गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के करीबी अफ़रोज़ ख़ान उर्फ चुन्नू की संपत्ति जब्त कर ली है.

UP News: गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के करीबी अफरोज खान की संपत्ति जब्त, पत्नी के नाम पर संपत्ति, गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
X
By Neha Yadav

UP News: मुख्तार अंसारी के करीबियों पर योगी सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है. आज यूपी पलिस ने गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के करीबी अफ़रोज़ ख़ान उर्फ चुन्नू की संपत्ति जब्त कर ली है. बाराबंकी पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए लखनऊ में अफरोज़ की संपत्ति जब्त की. यह एक्शन जिलाधिकारी बाराबंकी के आदेश पर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक़ अफरोज खान सोनभद्र जिले के ओबरा सुमन नगर के निवासी हैं. ये लोग मूल रूप से गाजीपुर के रहने वाले हैं. अफरोज खान उर्फ चुन्नू बाराबंकी जिले में कुख्यात गैंगैस्टर है. अफरोज़ ने अपनी पत्नी के नाम से 1 करोड़ 45 लाख की अवैध संपत्ति बना रखी थी. जिसे आज लखनऊ के त्रिवेणीनगर में जब्त की गई. बाराबंकी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत की कार्रवाई की है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story