Begin typing your search above and press return to search.

UP News: 20 साल की बेटी - 7 साल का बेटा... 15 साल छोटे सिपाही संग फरार हुई BJP नेता की पत्नी, साथ ले गई 2 करोड़ के गहने

UP News: 45 वर्ष की भाजपा नेत्री अपने ही घर में किराए पर रहने वाले 30 साल के सिपाही के साथ फरार हो गई.

UP News: 20 साल की बेटी - 7 साल का बेटा... 15 साल छोटे सिपाही संग फरार हुई BJP नेता की पत्नी, साथ ले गई 2 करोड़ के गहने
X
By Neha Yadav

UP News: भदोही: कहा जाता है प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है. प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है. ऐसा ही कुछ मामला यूपी के भदोही से सामने आया है. एक 45 वर्ष की भाजपा नेत्री अपने ही घर में किराए पर रहने वाले 30 साल के सिपाही के साथ फरार हो गई.

45 वर्ष की भाजपा नेत्री सिपाही के साथ फरार

जानकारी के मुताबिक़, मामला गोपीगंज नगर का है. 45 वर्ष की भाजपा नेत्री जो भाजपा के टिकट पर चेयरमैन का चुनाव लड़ चुकी है अपने ही घर पर किराए पर रहने वाले गोंडा निवासी सिपाही विनय तिवारी उर्फ राज तिवारी के साथ भाग गयी. सिपाही विनय तिवारी भाजपा नेत्री से 15 साल छोटा है.

पति ने थाने में शिकायत दी

इस मामले में भाजपा नेत्री के पति भाजपा नेता ने थाने में शिकायत दी है. शिकायत में भजपा नेता ने बताया कि उनकी पत्नी भाजपा नेत्री की उम्र 45 वर्ष है और उनके दो बच्चे हैं, जिनमें एक 20 वर्षीय बेटी और एक 7 वर्षीय बेटा है. सिपाही विनय तिवारी एक साल पहले उनके यहाँ किराए पर रहने आया था. उसने उनकी पत्नी को प्रेम जाल में फंसाया. फिर गलत तस्वीरें भी ली. फिर बदनाम और फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा.

अपने साथ दो करोड़ के जेवर भी ले गयी

भाजपा नेता को जब इसकी जानकारी हुई तो किराएदार सिपाही को अपने घर से निकाल दिया. वही पत्नी को भी काफी समझाया. लेकिन वो नहीं मानी पत्नी उससे बात करती रही. इसका बाद उसने सिपाही ने पत्नी अपने साथ भगाने का प्लान बनाया और 28 अगस्त को जब घर पर कोई नहीं था वो मेरी पत्नी को भगा ले गया. पत्नी सात साल के बेटे लप भी ले गयी. इतना ही नहीं दो करोड़ के जेवर और चार लाख रुपए भी ले गयी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story