Begin typing your search above and press return to search.

UP Meerut News: चार्जिंग के दौरान मोबाइल में ब्लास्ट, चार बच्चों की मौत, पति-पत्नी घायल...

UP Meerut News:चार्जिग के दौरान एक मोबाइल फट गया। ब्लास्ट के बाद घर में भीषण आग लग गई। दर्दनाक घटना में चार बच्चों की जलकर मौत हो गई।

UP Meerut News: चार्जिंग के दौरान मोबाइल में ब्लास्ट, चार बच्चों की मौत, पति-पत्नी घायल...
X
By Sandeep Kumar

मेरठ। उत्तरप्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चार्जिग के दौरान एक मोबाइल फट गया। ब्लास्ट के बाद घर में भीषण आग लग गई। दर्दनाक घटना में चार बच्चों की जलकर मौत हो गई। वहीं पति-पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मेरठ के मोदीपुरम के जनता कॉलोनी की है। मजदूर परिवार यहां एक मकान में किराए पर रहते है। मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा निवासी जॉनी (41) मजदूरी करता है। पत्नी बबीता (37) व चार बच्चों सारिका (10) , निहारिका (8), गोलू (6) और कल्लू (5) के साथ कॉलोनी में किराए पर रहता है। शनिवार शाम बच्चे कमरे में खेल रहे थे। इस दौरान कमरे में बेड पर तार बिखरे हुए थे और बच्चे मोबाइल का चार्जर बिजली के बोर्ड में लगा रहे थे। चार्जर लगाते ही शॉर्ट सर्किट हो गया और मोबाइल में जोरदार धमाका हुआ। धमाके के बाद बेड में आग लग गई। देखते ही देखते बच्चे भी आग की चपेट में आ गए।

आगजनी के दौरान बच्चों ने चिल्लाना शुरू किया। शोर सुनकर जॉनी व बबीता रसोई से कमरे की ओर दौड़े। दोनों ने बच्चों को आग से झुलसी हालत में बाहर निकाला। बच्चों को बचाने के दौरान बबीता व जॉनी भी बुरी तरह झुलस गए। जॉनी के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए। बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान चारों बच्चों ने दम तोड़ दिया है। पिता जॉनी का मेडिकल में उपचार चल रहा है, जबकि मां बबीता को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story