Begin typing your search above and press return to search.

UP Lok Sabha Elections: यूपी के मुजफ्फरनगर में दिखा मतदान का जबरदस्त उत्साह, विदाई से पहले वोट डालने पहुंची दुल्हन

UP Lok Sabha Elections: उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट में भी आज वोटिंग होनी है. इस बीच मतदान केंद्र पर अलग नजारा देखने को मिला. लाल जोड़े पहने सजी - धजी नई नवेली दुल्हन पहुंची मुजफ्फरनगर में मतदान केंद्र संख्या 193-194 पर वोट डालने पहुंची.

UP Lok Sabha Elections: यूपी के मुजफ्फरनगर में दिखा मतदान का जबरदस्त उत्साह, विदाई से पहले वोट डालने पहुंची दुल्हन
X
By Neha Yadav

UP Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव(Lok Sabha elections) के पहले चरण की वोटिंग शुक्रवार (19 अप्रैल) सुबह से शुरू हो चुकी है. सुबह से मतदाता वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. सुबह से ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो चुकी है.

वोट डालने पहुंची दुल्हन


उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट में भी आज वोटिंग होनी है. इस बीच मतदान केंद्र पर अलग नजारा देखने को मिला. लाल जोड़े पहने सजी - धजी नई नवेली दुल्हन पहुंची मुजफ्फरनगर में मतदान केंद्र संख्या 193-194 पर वोट डालने पहुंची. उसे देख हर कोई हैरान रह गया. दुल्हन सीधे शादी के मंडप से वोट डालने आयी. सुबह दुल्हन ने फेरे लिए और विदाई के रसम को छोड़ मतदान को महत्ता दी. दुल्‍हन ने कहा, "चुनाव में वोट डालना हर नागरिक का अधिकार होता है. ताकि वो अच्छा नेता चुने.

8 सीटों पर मतदान

बता दें आज उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर पहले का चरण में मतदान होना है. वो सीट यूपी की पीलीभीत, सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद और रामपुर है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story