Begin typing your search above and press return to search.

UP IAS News: बाराबंकी: मैं PCS हूं...फिर भी महिला पीसीएस की गाड़ी से पुलिसवालों ने उतरवा लिया हूटर और बत्‍ती, डीएम ने लगाईं क्लास...

UP IAS News:बाराबंकी में पुलिसकर्मियों ने महिला आईएएस अफसर की गाड़ी से नीली बत्ती उतरवा दी. और इसका वीडियो भी बनाया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस वालों का ये उन पर ही भारी पड़ गया.

UP IAS News: बाराबंकी: मैं PCS हूं...फिर भी महिला पीसीएस की गाड़ी से पुलिसवालों ने उतरवा लिया हूटर और बत्‍ती, डीएम ने लगाईं क्लास...
X
By Neha Yadav

Barabanki IAS News:बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में पुलिस इन दिनों यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए वाहनों पर लगे हूटर और प्रेशर हॉर्न को हटाने के लिए हर जिले में चेकिंग अभियान चला रहा है. इस बीच बाराबंकी में पुलिसकर्मियों ने महिला पीसीएस अफसर की गाड़ी से नीली बत्ती उतरवा दी. और इसका वीडियो भी बनाया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस वालों का ये उन पर ही भारी पड़ गया.

पुलिसवालों ने आईएएस को रोका

जानकारी के मुताबिक़, पीसीएस मधुमिता सिंह बाराबंकी में एसडीएम (न्‍यायिक) पद पर तैनात हैं. बुधवार को पीसीएस मधुमिता सिंह ड्यूटी से वापस लौट रही थीं. इस बीच शहर के पटेल तिराहे पर चेकिंग ड्यूटी पर लगे उप निरीक्षक विशुन कुमार शर्मा और उप निरीक्षक मनोज कुमार ने दिव्या सिंह की गाडी को रोक लिया. उन्हें गाडी से उतरने को कहा. पीसीएस ने अपना परिचय भी दिया इसके बाद भी पुलिस वाले नहीं माने.

ज्वाइंट मैजिस्ट्रेट की गाड़ी से उतरवाई नीली बत्ती

पुलिसवालों ने बिना कुछ सुने पीसीएस मधुमिता सिंह की गाड़ी में लगी नीली बत्ती और हूटर उको उतरवा दिया. इतना ही नहीं वीडियो भी बनाया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद मामला बाराबंकी जिला अधिकारी सत्येंद्र कुमार के संज्ञान में आया. जिसके बाद उन्होंने महिला पीसीएस अफसर के साथ ऐसे व्यवहार पर नाराजगी जताई.

दोनों एसएसआई लाइन हाजिर

मामले में कार्रवाई करते हुए बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने नगर कोतवाली में एसएसआई के पद पर तैनात उप निरीक्षक विशुन कुमार शर्मा और आवास विकास कॉलोनी के उप निरीक्षक मनोज कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story