Begin typing your search above and press return to search.

UP Crime News: क्रूरता की हदें पार! चीखती रही बच्ची, उल्टा लटकाकर पीटता रहा बेरहम बाप, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार

UP Crime News: मामूली से बात पर एक बाप ने बेटी को उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देख किसी की भी रूप कांप जायेगी.

UP Crime News: क्रूरता की हदें पार! चीखती रही बच्ची, उल्टा लटकाकर पीटता रहा बेरहम बाप, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

UP Crime News: महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले कम नही हो रहे हैं. चाहे बच्ची हो या कोई महिला उनपर अत्याचार किये जाते हैं. ऐसा ही कुछ दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से सामने आया है. मामूली से बात पर एक बाप ने बेटी को उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देख किसी की भी रूप कांप जायेगी.

बाप ने बेटी को उल्टा लटकाकर पीटा

जानकारी के मुताबिक़, दिलदहला देने वाला यह मामला ललितपुर जिले में बान थाना क्षेत्र स्थित धमना गांव का है. 45 वर्षीय व्यक्ति गोविंद राय रायकवार ने अपनी 10 वर्षीय बेटी को बेरहमी से पीटा. गोविंद राय रायकवार ने रस्सी से बांधकर अपनी बेटी उल्टा लटका दिया. इसके बाद बच्ची को जमकर पीटा. बच्ची चीखती रही लेकिन जल्लाद बाप में एक न सुनी और उसे मारता रहा.

आरोपी गिरफ्तार

बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. तब भी वो मारता रहता है. तभी इस दौरान कुछ लोग इसकी वीडियो बना लेते और सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लिया और उसके आधार पर उसे पिता गोविंद राय रायकवार को गिरफ्तार कर लिया. उसे कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद आरोपी पिता को जेल भेज दिया गया है.

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि बच्ची ने जब अपने पिता की बात नही मानी तो उसे गुस्सा आ गया. और उसे उल्टा लटकाकर मारने लगा. आरोपी आयदिन बच्ची को मारता रहता था. बच्ची के शरीर पर चोट के कई निशान है. इस घटना से वह बहुत डर गई है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story