Begin typing your search above and press return to search.

UP Crime News: कौशांबी में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक दलित परिवार के तीन सदस्यों की जमीन विवाद को लेकर गुरुवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना उस समय हुई जब वे सभी लोग अपने घर के बाहर सो रहे थे।

UP Crime News: कौशांबी में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
X
By S Mahmood

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक दलित परिवार के तीन सदस्यों की जमीन विवाद को लेकर गुरुवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना उस समय हुई जब वे सभी लोग अपने घर के बाहर सो रहे थे। ट्रिपल मर्डर की घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। गुस्साई भीड़ ने जमकर बवाल काटा। कई घरों में तोड़फोड़ और पुलिस की मौजूदगी मेंं कई घरों को आग के हवाले कर दिया गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है, लेकिन तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

यह घटना मोहिदीनपुर गांव में हुई है। यह संदीपन घाट पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। पुलिस ने पीड़ितों की पहचान 62 वर्षीय किसान होरी लाल, उनकी 22 साल की बेटी बृजकली और 26 वर्ष के दामाद शिव सागर के रूप में की है। जिन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वह होरीलाल के ही पड़ोसी है। पुलिस ने बताया कि होरी लाल और उसके पड़ोसी के बीच पिछले कुछ सालों से जमीन के एक टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था। होरी लाल ने विवादित जमीन पर एक घर बनाया था। उसकी बेटी और उसका पति वहीं रहने लगे। सागर विवादित जमीन पर दुकान भी चलाता था।

प्रयागराज कमिश्नर और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है और आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन का आश्वासन दिया। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर एक्शन की मांग की और कहा कि जब तक आरोपियों का घर नहीं गिराया जाएगा तब तक वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। इलाके में शांति बनाए रखने के लिए ज्यादा मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Next Story