Begin typing your search above and press return to search.

Moradabad Nurse Rape Case: कोलकता जैसा कांड, नर्स को जबरन कमरे में ले गया वार्ड बॉय, डॉक्टर ने बंधक बनाकर किया रेप...

Moradabad Nurse Rape Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ रेप और उसकी हत्या के मामले से देशभर में आक्रोश है

Moradabad Nurse Rape Case: कोलकता जैसा कांड, नर्स को जबरन कमरे में ले गया वार्ड बॉय, डॉक्टर ने बंधक बनाकर किया रेप...
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

मुरादाबाद: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ रेप और उसकी हत्या के मामले से देशभर में आक्रोश है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से नर्स को बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

अस्पताल में नर्स से दुष्कर्मं

जानकारी के मुताबिक़, मामला कोतवाली ठाकुरद्वारा क्षेत्र का है. ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित निजी हॉस्पिटल एबीएम में काम करने वाली नर्स के साथ वही के डॉक्टर ने दुष्कर्म किया. इसमें दो वार्ड बॉय भी शामिल थे. इस मामले में पीड़िता के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराइ है. शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी 20 वर्षीय बेटी एबीएम अस्पताल ने पिछले दस महीने से काम कर रही थी.

डॉक्टर ने बनाया बंधक

शनिवार की शाम करीब सात बजे उनकी बेटी ड्यूटी करने के लिए अस्पताल गयी थी. तभी एक नर्स ने कहा डॉक्टर शाहनवाज ने अपने कमरे में बुलाया है. पीड़िता ने जाने से मना कर दिया. इसके बाद अस्पताल के वार्ड बॉय जुनैद और मेहनाज आये और उसे जबरदस्ती पकड़ कर अस्पताल के ऊपर बने कमरे में ले गए. वहां पीड़िता को बंधक बनाया गया. फिर डॉक्टर शाहनवाज ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता का आरोप है उन्होंने उसे जाति सूचक शब्द का भी इस्तेमाल किया और मारपीट की.

आरोपी गिरफ्तार

एसपी देहात संदीप मीणा ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर डॉक्टर समेत 3 लोगों के खिलाफ SC-ST और दुष्कर्म की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. साथ ही डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों वार्ड बॉय को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. सभी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी/

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story