Begin typing your search above and press return to search.

UP Crime News: हाथरस में स्कूल की सफलता के लिए कक्षा 2 के छात्र की की दे दी बलि! स्कूल डायरेक्टर समेत 5 गिरफ्तार

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हाथरस से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक निजी स्कूल के संचालक और शिक्षकों ने स्कूल की सफलता के लिए कक्षा 2 के छात्र की बलि चढ़ा दी।

UP Crime News: हाथरस में स्कूल की सफलता के लिए कक्षा 2 के छात्र की की दे दी बलि! स्कूल डायरेक्टर समेत 5 गिरफ्तार
X
By Ragib Asim

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हाथरस से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक निजी स्कूल के संचालक और शिक्षकों ने स्कूल की सफलता के लिए कक्षा 2 के छात्र की बलि चढ़ा दी। यह घटना हाथरस जिले के थाना सहपऊ के अंतर्गत रसगवां स्थित डीएल पब्लिक स्कूल में हुई। पुलिस ने इस मामले में स्कूल के निदेशक, उसके पिता, और तीन शिक्षकों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, 22 सितंबर की रात आरोपियों ने छात्रावास से बच्चे को नलकूप के पास ले जाकर उसकी बलि दी। 6 सितंबर को भी बलि की योजना बनाई गई थी, लेकिन तब बच्चा शोर मचाने लगा और वह बच गया था। घटना की रात तांत्रिक क्रिया के दौरान बच्चा नींद से जाग गया और चिल्लाने लगा, जिससे घबराए आरोपियों ने उसका गला घोंट दिया।

बच्चे के पिता ने बताया कि उन्हें स्कूल से फोन आया कि उनके बेटे की हालत गंभीर है। बाद में जब वह स्कूल पहुंचे, तो सादाबाद में बच्चे का शव स्कूल की कार में मिला। पिता ने बताया कि स्कूल प्रबंधन ने उन्हें आगरा ले जाने की बात कहकर गुमराह करने की कोशिश की थी।

अंधविश्वास के चलते हत्या

पुलिस की जांच में पाया गया कि स्कूल वित्तीय संकट से गुजर रहा था और आरोपियों का मानना था कि मानव बलि से स्कूल की आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी। पुलिस ने घटना स्थल से तांत्रिक अनुष्ठान से जुड़े सामान भी बरामद किए हैं, जो इस बात की पुष्टि करते हैं कि अपराध अंधविश्वास के चलते किया गया। मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story