Begin typing your search above and press return to search.

UP Crime News: 45 साल के आदमी को नाबालिग से हुआ प्यार, लड़की ने मना किया तो बम से उड़ाने की रची साजिश, यूट्यूब देखकर बनाया बम

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक 45 साल के आदमी को 14 साल की लड़की से प्यार हो गया. लेकिन जब लड़की नहीं मानी तो उसे उड़ाने के लिए चाय के खोखे की दूकान के पास बम रख दिया.

UP Crime News: 45 साल के आदमी को नाबालिग से हुआ प्यार, लड़की ने मना किया तो बम से उड़ाने की रची साजिश, यूट्यूब देखकर बनाया बम
X
By Neha Yadav

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक 45 साल के आदमी को 14 साल की लड़की से प्यार हो गया. लेकिन जब लड़की नहीं मानी तो उसे उड़ाने के लिए चाय के खोखे की दूकान के पास बम रख दिया. हालाँकि बीडीएस की टीम ने बम को समय रहते डिस्पोज कर दिया.

पेट्रोल पम्प के पास मिला था बम

जानकारी के मुताबिक़, मंगलवार को जगदीशपुरा क्षेत्र के वायु विहार में पेट्रोल पम्प के पास बम मिला था. यहाँ चाय के खोखे की दूकान के पास बम रख हुआ था. बम को संगमरमर के बॉक्स में रखा गया था. दूकान किशोरी और उसकी माँ चलाती है. पुलिस को किशोरी के भाई ने मंगलवार सुबह फोन कर दुकान के नीचे बम होने की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस जगदीशपुरा पुलिस, एसीपी लोहामंडी और बम डिस्पोजल एस्कॉर्ट मौके पर पहुंचे. दो घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद बम निरोधक दस्ते और अधिकारियों ने बम को डिस्पोज कर दिया. बम में घडी के सेल लगे हुए थे. इतना ही नहीं

बम से निकल रहा था धुंआ

वहीँ जब इस मामले की किशोरी से पूछताछ की गयी तो उसने बताया 18 मार्च की सुबह दुकान के खोखे नीचे बेम देखा था. उसमे से धुंआ निकल रहा था. जिसे उसने बुझा दिया. उस दिन घर पर कोई नहीं था तो किसी को इसके बारे में नहीं बताया. मंगलवार की सुबह किशोरी ने बम होने की जानकरी दी.

प्रेमिका से बदला लेना चाहता था आरोपी

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जब मामले की जांच की तो सीसी टीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान हुई. जब आरोपी से पूछताछ किया गया तो उसका जवाब सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी. 45 वर्षीय आरोपी गया प्रसाद कलवारी का रहने वाला है. उसने बताया कि जिस लड़की के दूकान के नीचे बम रखा गया है उससे वो प्यार करता है. लेकिन लड़की ने मना कर दिया. जिसके बाद उससे बदला लेने के उसने यूट्यूब से वीडियो देखकर बम बनाना सीखा और दिवाली के पटाखों से बम बनाया और उसकी दूकान के नीचे रख दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story