Begin typing your search above and press return to search.

UP News: बागपत में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो हुआ वायरल,जानिए फिर क्या हुआ?

UP News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में 'नरेश चिकन कॉर्नर' नामक होटल पर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां रोटी बना रहा शख्स रोटी पर थूककर उसे तंदूर में सेंकता हुआ देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

UP News: बागपत में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो हुआ वायरल,जानिए फिर क्या हुआ?
X
By Ragib Asim

UP News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में 'नरेश चिकन कॉर्नर' नामक होटल पर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां रोटी बना रहा शख्स रोटी पर थूककर उसे तंदूर में सेंकता हुआ देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आरोपी शहजाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। होटल मालिक विक्रम ने इस घटना की जानकारी से इनकार करते हुए शहजाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो में स्पष्ट दिखता है कि शहजाद हर बार रोटी पर थूकता है और फिर उसे तंदूर में डाल देता है। इस घटना को होटल पर खाने आए एक व्यक्ति ने कार में बैठकर रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया है। होटल मेरठ-बागपत नेशनल हाईवे पर अग्रवाल मंडी टटीरी में स्थित है, और घटना के बाद कस्बे और आसपास के गांवों के लोग होटल के खिलाफ नाराजगी जता रहे हैं।

घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में होटलों और रेस्टोरेंट्स में खाद्य पदार्थों से जुड़े ऐसे कृत्यों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सभी होटलों और ढाबों पर मालिकों और कर्मचारियों का नाम और पता अनिवार्य रूप से लिखा जाना चाहिए। साथ ही, शेफ और वेटर को मास्क और दस्ताने पहनने की भी अनिवार्यता होगी। मुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिया कि सभी होटलों और रेस्टोरेंट्स में सीसीटीवी कैमरे लगाना अनिवार्य किया जाए ताकि निगरानी बढ़ाई जा सके। खाद्य पदार्थों में मानव अपशिष्ट मिलाने जैसे मामलों में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी आई हैं ऐसी घटनाएं

यह पहली बार नहीं है जब उत्तर प्रदेश में इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं। सहारनपुर में 12 सितंबर को रोटी पर थूकने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद भोजनालय के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा गाजियाबाद में एक जूस विक्रेता को मूत्र मिलाकर फलों का जूस बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इन घटनाओं को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के सभी होटलों, ढाबों और रेस्टोरेंट्स की गहन जांच और सत्यापन के आदेश दिए हैं। साथ ही, खाद्य सुरक्षा और मानक अधिनियम में संशोधन कर सख्त कानून लागू करने की बात कही गई है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story