Begin typing your search above and press return to search.

UP Accident News: चित्रकूट में तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, 7 की मौके पर मौत, 1 घायल

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. मंगलवार सुबह एक तेज रफ़्तार डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिसमे ऑटो सवार 5 लोगों की मौत हो गयी है. जबकि कई लोग घायल बताये जा रहे हैं.

UP Accident News: चित्रकूट में तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, 7 की मौके पर मौत, 1 घायल
X
By Neha Yadav

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. मंगलवार सुबह एक तेज रफ़्तार डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिसमे ऑटो सवार 7 लोगों की मौत हो गयी है. जबकि एक घायल बताये जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के अमानपुर मोहल्ले के पास हुआ है. ऑटो रिक्शा में 8 यात्री सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान कपसेठी अमानपुर नेशनल हाइवे पर एक तेज रफ़्तार में आ रही डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही सवारी उछलकर सड़क पर गिर पड़े और उनके ऊपर से वाहन गुजर गया. आस पास के लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेजा. जहाँ डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीँ एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद से डंपर ड्राइवर फरार है. पुलिस ने ड्राइवर के गाडी से मिले दस्तावेज से छानबीन कर रही है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story