Begin typing your search above and press return to search.

Unnao Accident News: लखनऊ - आगरा एक्सप्रेसवे पर टैंकर से टकराई बस, 18 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

Unnao Accident News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हो गया. बुधवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस और दूध से भरे टैंकर के बीच जोरदार टक्कर ही गयी. जिसके बाद बस पलट गई.

Unnao Accident News: लखनऊ - आगरा एक्सप्रेसवे पर टैंकर से टकराई बस, 18 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल
X
By Neha Yadav

Unnao Accident News: उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हो गया. बुधवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस और दूध से भरे टैंकर के बीच जोरदार टक्कर ही गयी. जिसके बाद बस पलट गई. इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 30 से अधिक घायल हैं.

स्लीपर बस से टकराई टैंकर

जानकारी के मुताबिक़, घटना उन्नाव जनपद के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव की है. बुधवार सुबह करीब 05.15 बजे बिहार के सीतामढ़ी से डबल डेकर बसदिल्ली जा रही थी. तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दूध से भरे टैंकर ने बस को ओवरटेक करने की कोशिश की. इस चक्कर में पीछे से टक्कर मार दी. टकराकर बस कई बार पलटी. हादसा इतना तेज था कि बस के दो टुकड़े हो गए.

8 लोगों की मौत

हादसे के बाद लोगो की चीख पुकार मचने लगी. आसपास के लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बेहटा मुजावर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को बस से फोरन निकाला गया. इस हादसे में 18 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि जबकि 30 से अधिक घायल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना दुःख जताया है. उन्होंने एक्स पर लिखा "जनपद उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story