Begin typing your search above and press return to search.

TajMahal viral video: गजब: कैदी ने जताई ताजमहल देखने की इच्छा, ख्वाहिश पूरी करने हिमाचल से आगरा ले आए चार पुलिसकर्मी, फिर जो हुआ...

TajMahal viral video: पुलिसवाले एक कैदी को ताजमहल दिखाने के लिए पहुंचे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

TajMahal viral video: गजब: कैदी ने जताई ताजमहल देखने की इच्छा, ख्वाहिश पूरी करने हिमाचल से आगरा ले आए चार पुलिसकर्मी, फिर जो हुआ...
X
By Neha Yadav

TajMahal viral video: आगरा: ताजमहल को दुनिया की सबसे खूबसूरत इमारतों में से एक माना जाता है. सफेद संगमरमर से बना यह मकबरा दुनिया के सात अजूबों में से एक है. जिसे देखने लोग दुर दुर से पहुंचते है. इसी बीच ताजमहल में अलग नजारा देखने को मिला है. यहाँ पुलिसवाले एक कैदी को ताजमहल दिखाने के लिए पहुंचे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें..

कैदी का वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है. एक ताजमहल के पूर्वी गेट पर घूम रहा है. जिसके हाथ में हथकड़ी लगी हुई है. कैदी खुद हथकड़ी की जंजीर हाथ में लपेट कर आराम से चल रहा है. उसके साथ पुलिसकर्मी भी घूम रहे है. कैदी को पुलिस ने खुला छोड़ रखा है.और ना ही पुलिस के हाथ में कोई हथियार है. इसे देख सभी पर्यटकों और स्थानीय लोगों हैरान रह गए. इतना ही नहीं पुलिसकर्मी मोबाइल छीनने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे है.

पुलिसकर्मी के साथ ताजमहल देखने पंहुचा

दरअसल, यह वायरल वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है. पुलिसकर्मी हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से आए थे. यहाँ हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक कैदी को पेशी पर लाया गया था. पुलिस वैन में बैठकर पुलिसकर्मी अपने ड्यूटी के बीच कैदी को ताजमहल दिखाने पहुंचे. इस दौरन तीन पुलिसकर्मी और थे. पुलिस जीप जैसे ही ताजमहल पूर्वी गेट के अमर विलास बैरियर पहुंची वहां ताज सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने हथियार के साथ जाने से रोक दिया.

उसके बाद एक पुलिसकर्मी हथियार लेकर बाहर रुक गया और अन्य कैदी को लेकर अंदर चले गए. जब हिमाचल प्रदेश पुलिस कैदी के साथ ताजमहल के पूर्वी गेट पर पहुंचे तो एएसआई और एडीए के कर्मचारियों ने ताजमहल में प्रवेश करने से रोक दिया. और पुलिस कर्मी वापस लौट गए.

हिमाचल प्रदेश पुलिस को दी जानकारी

वहीँ, इस घटना को लेकर ताज सुरक्षा के सहायक पुलिस आयुक्त सैयद अरीब अहमद ने बताया कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना है. इसकी जानकारी हिमाचल प्रदेश पुलिस को दी गयी है. फिलहाल इस संबंध में जांच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story