Begin typing your search above and press return to search.

Sunny Leone ने UP पुलिस भर्ती में भरा आवेदन, बनेगी कॉन्स्टेबल, एक्ट्रेस के नाम से प्रवेश पत्र देखकर सब हैरान...

Sunny Leone: कनौज जिले के परीक्षा सेंटर से एक प्रवेश पत्र सामने आया है। इस प्रवेश पत्र में एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम और फ़ोटो है।

Sunny Leone ने UP पुलिस भर्ती में भरा आवेदन, बनेगी कॉन्स्टेबल, एक्ट्रेस के नाम से प्रवेश पत्र देखकर सब हैरान...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Sunny Leone लखनऊ। पूर्व पॉर्न एक्ट्रेस और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी ने UP पुलिस भर्ती के लिये आवेदन भरा है। सनी के नाम पर अब प्रवेश पत्र भी जारी हो गया है...सनी लियोनी के नाम से UP पुलिस भर्ती का प्रवेश पत्र अब सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर अब हर कोई हैरान है...

दरअसल, यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल के 60244 पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए कई अभ्यर्थियों ने फॉर्म भी भरा है। बीते शनिवार 17 फरवरी को यूपी के कई जिलों में लगे सेंटरों में परीक्षा भी हुई। एग्जाम के दौरान कई जालसाज मुन्नाभाई भी पकड़े गए। अब इन सब के बीच कनौज जिले के परीक्षा सेंटर से एक प्रवेश पत्र सामने आया है। इस प्रवेश पत्र में एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम और फ़ोटो है। प्रवेश पत्र में बाकायदा परीक्षा केंद्र का अभी नाम है। पत्र को देख हर कोई हैरान है और अपना सिर खुजा रहा है।

प्रवेश पत्र में दी जानकारी के मुताबिक परीक्षार्थी को तिर्वा के श्रीमती सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय में परीक्षा देनी थी। ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों और कॉलेज को जब अभ्यर्थियों की लिस्ट में इस परीक्षार्थी के बारे में पता चला तो सब हैरान रह गए। इधर देखते ही देखते सनी लियोनी के नाम से जारी प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि अधिकारी इसे किसी की शरारत मान रहे है। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

मालूम हो कि 17 और 18 फरवरी को होने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा 2 शिफ्ट में आयोजित की जा रही है। पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी शिफ्ट दोपहर 03 बजे से शाम 05 बजे तक। परीक्षार्थियों को शिफ्ट शुरू होने से दो घंटे पहले एग्जाम सेंटर पर रिपोर्ट करने की सलाह दी गई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story