Begin typing your search above and press return to search.

Sultanpur News: 500 मीटर पर थाना, फिर भी करोड़ों की लूट...पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, चौकी प्रभारी समेत पांच ससपेंड

Sultanpur News:

Sultanpur News: 500 मीटर पर थाना, फिर भी करोड़ों की लूट...पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, चौकी प्रभारी समेत पांच ससपेंड
X

IPS Vikas Kumar Suspended

By Neha Yadav

Sultanpur News: सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती हो गयी. तमंचा दिखाकर बदमाश ज्वेलरी शॉप से 2 करोड़ के सोने-चांदी के जेवरात और रुपये लूट के फरार हो गए. इस घटना से व्यापारियों में खौफ का माहौल है. इस मामले में सीएम योगी ने एक्शन लिया है. चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना कोतवाली नगर के मेजरगंज के पास की है. घंटाघर पुलिस चौकी से महज कुछ कदमों की दूरी पर भरतजी सोनी सर्राफ की दुकान की है. बुधवार दोपहर करीब 12:30 बजे भरतजी सोनी की दुकान में बाइक सवार पांच नकाबपोश बदमाश आये. आते ही गाली गलौज करने लगे.फिर हथियार के बल पर करोड़ों के सोने जेवरात लूट लिये.

बताया जा रहा है बदमाश करीब एक करोड़ 35 लाख रुपये के आभूषण और रुपये लूटकर ले गए हैं. सुल्तानपुर लूट मामले की घटना से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर सीओ सिटी शिवम मिश्रा, एएसपी अरुण चंद्र, एसपी सोमेन वर्मा व नगर कोतवाल एके द्विवेदी मौके पर पहुंचे. एसपी सोमेन बर्मा ने मामले की जांच के लिये टीम गठित की है.

हैरान करने वाली बात ये है बदमाशों ने जहाँ लूट की वारदात को अंजाम दिया है. वहां पास ही घंटाघर पुलिस चौकी और कोतवाली थाना है. फिर भी बदमाश आसानी से चोरी कर भाग निकले. इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एसपी सोमेन वर्मा ने घंटाघर चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह, मुख्य आरक्षी अवध बिहारी शुक्ल व तीन आरक्षियों अतुल, आशीष व संतोष को सस्पेंड कर दिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story