Begin typing your search above and press return to search.

Shri Kashi Vishwanath Temple: काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट का फेसबुक पेज हुआ हैक, हैकर ने पोस्ट किये अश्लील कंटेंट

Shri Kashi Vishwanath Temple: देवाधिदेव महादेव काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास फेसबुक पेज हैक कर लिया. इतना ही नहीं पेज पर अश्लील फोटो और वीडियो भी पोस्ट किया. इस मामले में मंदिर प्रशासन ने प्रेस नोट भी जारी किया हैं.

Shri Kashi Vishwanath Temple: काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट का फेसबुक पेज हुआ हैक, हैकर ने पोस्ट किये अश्लील कंटेंट
X
By Neha Yadav

Shri Kashi Vishwanath Temple: सोशल मीडिया अकाउंट हैक करना आजकल आम बात हो गयी. आम लोग हो या नेता या कोई सेलिब्रिटी हैकर्स किसी को छोड़ते. सभी इसका शिकार हो रहे हैं. लेकिन हैकर्स का दुस्साहस इस कदर बढ़ गया है कि इस बार देवाधिदेव महादेव काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास फेसबुक पेज हैक कर लिया. इतना ही नहीं पेज पर अश्लील फोटो और वीडियो भी पोस्ट किया. इस मामले में मंदिर प्रशासन ने प्रेस नोट भी जारी किया हैं.





बता दें श्री काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट द्वारा मंदिर की एक आधिकारिक फेसबुक पेज चलाई जा रही है. शनिवार की सुबह मंगला आरती के बाद फेसबुक पेज हैक हो गया. इस बात की जानकारी तब हुई जब काशी विश्वनाथ मंदिर के पेज पर हैकर ने हैक करने के बाद पेज पर अश्लील - वीडियो और उसके लिंक डाले. पेज को एडमिन कंट्रोल नहीं कर पा रहा था. जिसके बाद एडमिन और काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट प्रशासन ने इसकी सूचना वाराणसी कमिश्नरेट के साइबर सेल को दी गयी.

सूचना मिलने पर साइबर सेल ने साइबर एक्सपर्ट की मदद से मंदिर के फेसबुक पेज को रिकवर किया.और पेज से सारे अश्लील कंटेंट हटाए गए. पुलिस साइबर अपराधी के छानबिन में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story