Begin typing your search above and press return to search.

Shamli Juice Viral Video: छी! दुकानदार की घिनौनी हरकत...थूक मिलाकर बना रहा था जूस, Video वायरल

Shamli Juice Viral Video: एक दुकानदार जूस में थूक मिलाकर ग्राहकों को पिला रहा था

Shamli Juice Viral Video: छी! दुकानदार की घिनौनी हरकत...थूक मिलाकर बना रहा था जूस, Video वायरल
X
By Neha Yadav

Shamli Juice Viral Video: शामली: उत्तर प्रदेश के शामली से घिनौना मामला सामने आया है. यहाँ एक दुकानदार जूस में थूक मिलाकर ग्राहकों को पिला रहा था. इस मामले में युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीँ इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो...


दूकानदार ने जूस में मिलाया थूक

जानकारी के मुताबिक़, मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के फूल मार्केट का है. आसिफ नाम का एक जूस विक्रेता ठेला लगाकर जूस बेचने का काम करता है. इमरान जूस में थूक मिलाकर बेच रहा था. किसी ने छोटी छिपे इस करतूत का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है जूस बेचने वाला युवक जूस में थूकता हुआ दिखाई दे रहा है. युवक तीन बार जूस में थूक रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में जमकर आक्रोश दिखा. हिन्दू संगठन ने कार्रवाई की मांग करने लगे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

हिंदू संगठन ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

वहीँ दूसरी तरफ हिंदू संगठन रासुका(राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाने की मांग की है. उनका कहना है ऐसे लोग बार बार ऐसी हरकत करते हैं. वहीँ कुछ दिन में जेल से छूटकर वापस आ जाते हैं. इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये.

पहले भी आया जूस में मिलावट का मामला

बता दे इससे पहले उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से 13 सितम्बर को जूस में पेशाब मिलाकर पिलाने का मामला सामने आया था. लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी कालोनी स्थित खुशी जूस कार्नर संचालक पेशाब मिलाकर जूस बेच रहा था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे दूकानदार को गिरफ्तार कर लिया था. इतना ही नहीं जूस स्टॉल की तलाशी के दौरान पेशाब से भरा एक प्लास्टिक का केन भी मिला था. वहीँ अब जूस में थूक मिलाने का मामला सामने आय यही.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story