Begin typing your search above and press return to search.

Shahjahanpur News: रोते हुए मूर्ति लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, बोला "मेरे लड्डू गोपाल को चोट लगी है, इलाज कर दो'', VIDEO

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से अजब - गजब मामला सामने आया है. यहां एक भक्त लड्डू गोपाल को एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुँच गया. इतना ही नहीं अस्पताल में लड्डू गोपाल को सीने से लगाकर रोता रहा.

Shahjahanpur News: रोते हुए मूर्ति लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, बोला मेरे लड्डू गोपाल को चोट लगी है, इलाज कर दो, VIDEO
X
By Neha Yadav

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से अजब - गजब मामला सामने आया है. यहां एक भक्त लड्डू गोपाल को एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुँच गया. इतना ही नहीं अस्पताल में लड्डू गोपाल को सीने से लगाकर रोता रहा. भक्त कहने लगा लड्डू गोपाल जी को चोट आई है इलाज कर दो कहने लगा. अस्पताल का यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

युवक लड्डू गोपाल को लेकर पंहुचा अस्पताल

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला शाहजहांपुर के खुटार थाना क्षेत्र स्थित सुजानपुर गांव का है. सुजानपुर गांव के रहने वाले 16 वर्षीय के रिंकू नाम के युवक ने मंगलवार को 108 नंबर पर एंबुलेंस को कॉल किया. उसके बाद लड्डू गोपाल जी की मूर्ति को एंबुलेंस से लेकर 07.25 बजे खुटार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँच गया. जब अस्पताल में लड्डू गोपाल जी की मूर्ति को देखा तो सभी हैरान रह गये. रिंकू अस्पताल में रोने लगा. और इलाज करने की बता कहने लगा.

मूर्ति को सीने से लगाकर रोता रहा युवक

जब डॉक्टर ने इस सम्बद्ध में पूछा तो रिंकू ने रोते हुए कहा " इनका नाम गोपाल पुत्र वासुदेव है. ये पांच साल के हैं. मै लड्डू गोपाल को स्नान करा रहा था तभी वो हाथ से गिर गए थे. मेरे लड्डू गोपाल को बहुत चोट लगी है. डॉक्टर साहब प्लीज मेरे लड्डू गोपाल जी का इलाज कर दो'. इसके बाद वो फिर मूर्ति को सीने से लगाकर जोर-जोर से रोने लगा.

डॉक्टर ने लड्डू गोपाल जी का इलाज

डॉक्टर और नर्स के समझाने के बावजूद युवक् नहीं माना. वो इलाज कराने की ज़िद पर रहा. जिसके बाद डॉक्टरों ने प्रतिकात्मक रूप से लड्डू गोपाल जी का इलाज इलाज किया. इलाज के करीब दो घंटे बाद लड्डू गोपाल को अस्पताल से छुट्टी दी गयी. और युवक को घर गया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story