Begin typing your search above and press return to search.

Seema Haider And Sachin News: सीमा हैदर और सचिन मीणा को झटका! पाकिस्तान से भारत आएंगे सीमा के पति गुलाम हैदर, ये है वजह

Seema Haider And Sachin News: पाकिस्तान में रहने वाले पहले पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने कोर्ट में इनके शादी के खिलाफ याचिका दायर की है. इस सम्बन्ध में कोर्ट ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और शादी कराने वाले पंडित को कोर्ट में पेश होने के लिए समन जारी किया है.

Seema Haider And Sachin News: सीमा हैदर और सचिन मीणा को झटका! पाकिस्तान से भारत आएंगे सीमा के पति गुलाम हैदर, ये है वजह
X
By Neha Yadav

Seema Haider And Sachin News: नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से भारत आकर शादी करने वाली सीमा हैदर की मुश्किलें कम ही नहीं हो रही है. सीमा हैदर को एक और बड़ा झटका लग सकता है. पाकिस्तान में रहने वाले पहले पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने कोर्ट में इनके शादी के खिलाफ याचिका दायर की है. इस सम्बन्ध में कोर्ट ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और शादी कराने वाले पंडित को कोर्ट में पेश होने के लिए समन जारी किया है.

कोर्ट में पेश होंगे सीमा हैदर और सचिन मीणा

जानकारी के मुताबिक़, कोर्ट ने सीमा हैदर और सचिन मीणा के शादी के खिलाफ नोटिस जारी किया है. नोटिस के मुताबिक, सीमा हैदर, सचिन मीणा, शादी कराने वाले पंडित, उनके वकील एपी सिंह और बारात में शामिल होने वाले सभी लोगो के खिलाफ कोर्ट में पेश होने का समन जारी किया है. कोर्ट ने नोटिस जारी करते हुए 27 मई 2024 को उन्हें तलब किया है. वरना एक तरफा सुनवाई होगी.

गुलाम हैदर को दी जायेगी बच्चों की कस्टडी

याचिका लगाने वाले वकील मोमिन मलिक का कहना है सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर को उनके बच्चों की कस्टडी दिलवाई जाएगी. सीमा हैदर खुद को सचिन मीणा की पत्नी बताती है लेकिन दस्रावेज़ों के आधार पर वो अभी भी गुलाम हैदर की ही पत्नी है. ऐसे में सभी कोर्ट मे पेश होकर बताएं कि किस आधार पर उनकी शादी हुई, वहां कौन मौजूद था, शादी कहाँ हुई.

भारत आएंगे गुलाम हैदर

बता दे कोर्ट में कोर्ट में गवाही देने के लिए सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर भारत आ सकते हैं. गुलाम हैदर अपने बच्चों की कस्टडी चाहते हैं इसके लिए वो सबुत के साथ भारत आएंगे.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story