Begin typing your search above and press return to search.

SDM Ritu Rani Viral Video: SDM साहिबा के ठुमके ने लूट ली महफिल , ब्लैक साड़ी में जमकर किया डांस, VIDEO वायरल

SDM Ritu Rani Viral Video: महिला एसडीएम के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

SDM Ritu Rani Viral Video: SDM साहिबा के ठुमके ने लूट ली महफिल , ब्लैक साड़ी में जमकर किया डांस, VIDEO वायरल
X
By Neha Yadav

SDM Ritu Rani Viral Video: संभल: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में तहसीलदार का ओर्केस्ट्रा के बार बालाओं के फूहड़ डांस का मामला सामने आया था. तो वही अब संभल जिले की महिला एसडीएम अधिकारी डांस चर्चे में आ गया है. महिला एसडीएम के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.



दरअसल, इन दिनों संभल जिले में "संभल कल्कि महोत्सव" चल रहा है. 28 सितंबर 2011 को संभल जिले की स्थापना हुई थी. इसकी स्थापना को 13 साल हो चुके हैं. इस अवसर पर DM डॉ. राजेंद्र पेंसिया ने जिले की स्थापना दिवस को यादगार बनाने के लिए सात दिवसीय संभल कल्कि महोत्सव का आयोजन किया गया है. जो 28 सितंबर से 4 अक्टूबर तक चलेगा. इस महोत्सव में विभिन्न तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी लगाई गई है.

एसडीएम का डांस वीडियो वायरल

इसी कड़ी में मंगलवार की शाम को मशहूर गाने "52 गज का दामन" का की हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार का स्टेज शो था. हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार के गानो पर सभी झूम रहे थे. इस बीच जिले की चंदौसी तहसील की महिला एसडीएम रितु रानी भी थिरकने लगी. एसडीएम रितुरानी ने स्टेज पर सिंगर रेणुका पवार के साथ खूब ठुमके लगाए. रितु रानी ने साड़ी में डांस किया. साड़ी में रितु रानी का डांस ने पूरी महफिल लूट ली.लोग उनका डांस देखते रह गए. हट जा ताऊ... गाने पर एसडीएम रितु रानी के बेहतरीन डांस का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है.

कौन है एसडीएम रितु रानी

चंदौसी की एसडीएम रितु रानी मुजफ्फरनगर के चरथावल ब्लॉक के महाबलीपुर की रहने वाली है. रितु रानी 2019 बैच के PCS अधिकारी है.रीतू रानी के पिता किसान हैं. रितु रानी के परिवार की आर्थिक स्थिति सही नहीं थी. रितु रानी की प्रारंभिक पढाई गाँव के ही प्राइमरी स्कूल से की है. उसके बाद चरथावल के आर्य कन्या स्कूल से इंटरमीडिएट की. रितु रानी ने महाराजा अग्रसेन कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. उसके बाद पॉलिटेक्निक में ए-लेवल की पढाई की. पॉलिटेक्निक के बाद देहरादून से मैनेजमेंट एमबीए किया. रितु रानी ने कुछ सालों तक जॉब किया. उसके बाद जॉब छोड़कर एसडीएम रितु रानी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करने लगी. साल 2019 में उन्होंने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा पास की. जिसमे उन्होंने 34वीं रैंक हासिल कर डिप्टी क्लेक्टर बनी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story