Begin typing your search above and press return to search.

Saifai Medical College: सैफई मेडिकल कॉलेज हत्याकांड में खुलासा, एकतरफा प्यार में शादीशुदा पड़ोसी ने की हत्या

Saifai Medical College: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी की छात्रा की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. छात्रा का शव देर शाम यूनिवर्सिटी से दूर सोनई पुल के पास खून से लथपथ हालत में मिला है.

Saifai Medical College: सैफई मेडिकल कॉलेज हत्याकांड में खुलासा, एकतरफा प्यार में शादीशुदा पड़ोसी ने की हत्या
X
By Neha Yadav

Saifai Medical College: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी की छात्रा की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. छात्रा का शव देर शाम यूनिवर्सिटी से दूर सोनई पुल के पास खून से लथपथ हालत में मिला है. मामले में हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सहेली को दिया था फोन

जानकारी के मुताबिक़, 18 वर्षीय छात्रा औरैया के कुदरकोट की रहने वाली थी. छात्रावास में रहकर सैफई पैरा मेडिकल कॉलेज में एएनएम फ़र्स्ट ईयर की पढाई कर रही थी. गुरवार सुबह आठ बजे ओपीडी में छात्रा ड्यूटी के लिए गई थी. ओपीडी से आने के बाद अपनी क्लास लेने नहीं गई और अपनी सहेली को अपना फोन देकर महेंद्र नाम के युवक से मिलने कहीं निकल गयी. इसके बाद वो वापस नहीं आयी. जिसके बाद वार्डन ने परिजनों को इसकी सूचना दी थी.

खून से लथपथ मिली लाश

इसी गुरुवार देर शाम करीब आठ बजे राहगीरों को सोनई नदी पुल के पास सड़क किनारे खून से लथपथ युवती की लाश मिली. जिसकी सूचना वैदपुरा पुलिस को दी गयी. जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला यह सैफई मेडिकल कॉलेज की एएनएम छात्रा है. छात्रा की मौत से सैफई मेडिकल के छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया. जिसेक बाद देर रात तीन डॉक्टरों के पैनल से छात्रा का पोस्टमार्टम कराया गया.

एक तरफ़ा प्यार में हत्या

इधर परिजनों को छात्रा के मौत की खबर मिली तो आरोपी का खुलासा हुआ. आरोपी महेंद्र बाथम औरैया का ही रहने वाला है. छात्रा की माँ ने बताया महेंद्र पहले से शादीशुदा है. लेकिन फिर भी पिछले चार सालों से उनकी बेटी का पीछा कर रहा था. उसे हमेशा परेशान करता था. लगातार एकतरफा प्यार का दबाव बना रहा था. हॉस्टल के लोगों ने बताया कि महेंद्र वहां पर आता था. छात्रा की माँ के तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने महेंद्र बाथम को हिरासत में ले लिया है. और हत्या में इस्तेमाल किये गए पेंचकस और कार को बरामद कर लिया है. मामले में फास्टट्रैक कोर्ट और NSA की कार्रवाई की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story