Begin typing your search above and press return to search.

'Run-for-Rama' Half Marathon : 'रन-फॉर-राम' हाफ मैराथन 10 मार्च को अयोध्या में

'Run-for-Rama' Half Marathon : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सहायक संगठन 'क्रीड़ा भारती' अयोध्या में 10 मार्च को 'रन फॉर राम' मैराथन रेस का आयोजन करेगा।क्रीडा भारती के प्रदेश प्रमुख और एमएलसी आशीष कुमार ने गुरुवार को कहा कि विदेश और भारत के प्रतिभागी अयोध्या में आयोजित होने वाले रन फ़ॉर राम सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

Run-for-Rama Half Marathon : रन-फॉर-राम हाफ मैराथन 10 मार्च को अयोध्या में
X
By yogeshwari varma

'Run-for-Rama' Half Marathon : । राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सहायक संगठन 'क्रीड़ा भारती' अयोध्या में 10 मार्च को 'रन फॉर राम' मैराथन रेस का आयोजन करेगा।क्रीडा भारती के प्रदेश प्रमुख और एमएलसी आशीष कुमार ने गुरुवार को कहा कि विदेश और भारत के प्रतिभागी अयोध्या में आयोजित होने वाले रन फ़ॉर राम सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

अयोध्या में आयोजित होने वाले 'राम पथ और भक्ति पथ' में देश-विदेश के 3 हजार से भी अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लेने के लिए स्पेशल वेबसाइट में अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।

सिंह ने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण और रोमांचक कार्यक्रम है, जो कि विदेशी और भारतीय प्रतिभागियों को आकर्षक मौका देगा। इस तरह का कार्यक्रम क्रीडा भारती द्वारा समय-समय पर आयोजित किया जाता है। वहीं, स्वास्थ्य की दृष्टि से भी इस तरह के कार्यक्रम लाभप्रद साबित होते हैं।उन्होंने कहा कि इस आयोजन में 12 वर्ष से अधिक उम्र के लोग भाग ले सकते हैं।

Next Story