Begin typing your search above and press return to search.

Prayagraj News: प्रयागराज में हुई झमाझम बारिश, 5 जनवरी तक बारिश के आसार

Prayagraj News: इसी बीच उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मौसम का मिजाज बदलता नजर आ रहा है. बुधवार की सुबह गरज और चमक के साथ बारिश शुरू हो गई.

Prayagraj News: प्रयागराज में हुई झमाझम बारिश, 5 जनवरी तक बारिश के आसार
X
By Neha Yadav

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में इस समय ठंड का प्रकोप जारी है. सुबह-शाम कड़ाके की ठंड और घना कोहरा पड़ रहा है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मौसम का मिजाज बदलता नजर आ रहा है. बुधवार की सुबह गरज और चमक के साथ बारिश शुरू हो गई. जिससे प्रयागराज में ठण्ड और बढ़ेगी। क्योकि बारिश के कारण तापमान में और गिरावट आ सकती है. मौसम विभाग ने पहले ही उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश के लिए अलर्ट जारी किया था.

मौसम विभाग के मुताबिक़ प्रयागराज में पांच जनवरी तक बारिश के आसार बने हुए है. वहीं शहर के कुछ इलाकों में घने बादल रह सकते है. सुबह के समय से ही ठंड ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया. आपको बता दें मंगलवार को तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के पार चला गया था. मंगलवार की रात घने - बादल देखे गए. जिसके बाद बुधवार की सुबह छह बजे से अचानक बादल गरजने लगे और बारिश शुरू हो गई.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story