Begin typing your search above and press return to search.

Prayagraj News: प्रयागराज में कमरे से मिली महिला और पुरुष कांस्टेबल की लाश, हत्या और आत्महत्या में उलझा मामला

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में दो पुलिसकर्मियों के शव मिलने से सनसनी मच गयी है. यहाँ कमरे से एक महिला और पुरुष कांस्टेबल के शव मिले हैं. महिला कांस्टेबल की लाश बेड पर पड़ी मिली.

Prayagraj News: प्रयागराज में कमरे से मिली महिला और पुरुष कांस्टेबल की लाश, हत्या और आत्महत्या में उलझा मामला
X
By Neha Yadav

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में दो पुलिसकर्मियों के शव मिलने से सनसनी मच गयी है. यहाँ कमरे से एक महिला और पुरुष कांस्टेबल के शव मिले हैं. महिला कांस्टेबल की लाश बेड पर पड़ी मिली. जबकि पुरुष कांस्टेबल का शव फांसी के फंसे से लटका मिला.

यूपी पुलिस में थे तैनात

यह पूरा मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के मिनहाजपुर इलाका का है. दोनों पुलिस कांस्टेबल यूपी पुलिस के हैं. कानपूर की रहने वाली महिला कांस्टेबल प्रिया तिवारी और मथुरा जिले का रहने वाला पुरुष कांस्टेबल राजेश वैष्णव दोनों यूपी पुलिस में थे. 2020 बैच की प्रिया तिवारी प्रयागराज के पर्यटन थाने में तैनात थी. प्रिया शाहगंज इलाके के मिन्हाजपुर में एक लॉज में कमरा किराये से लेकर रह रही थी. जबकि 2019 बैच का कांस्टेबल राजेश वैष्णव में एसीपी कोतवाली के ऑफिस में तैनात था. दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी. राजेश पहले से शादीशुदा था.

महिला कांस्टेबल के कमरे से मिला शव

राजेश मंगलवार को जब वह अपने ऑफिस नहीं पहुंचा. थाने के किसी अधिकारी को भी इसकी सूचना नहीं दी. इसके बाद उनकी तलाश शुरू हुई. कांस्टेबल राजेश को ढूंढने के लिए पुलिस की एक टीम महिला कांस्टेबल के कमरे में गयी. जहाँ दोनों की लाश देख पुलिस हैरान रह गयी. प्रिया की लाश बेड पर पड़ी हुई थी जबकि राजेश का शव फंदे से लटका हुआ था. दोनों के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

लिव इन रिलेशनशिप में थे दोनों सिपाही

बताया जा रहा है दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इस बात का खुलासा दोनों के चैट से हुआ है. ये हत्या है या आत्महत्या ये बात साफ़ नही हो पायी है. मौके से कोई सुसाइड नोट भी नही मिले हैं. ऐसे में यह मामला औेर भी उलझ गया है. फिलहाल मामले की जांच पड़ताल जारी है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story