Begin typing your search above and press return to search.

PM Modi Varanasi Nomination: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दशाश्वमेध घाट में की माँ गंगा की आरती, आज वाराणसी में करेंगे नामांकन

PM Modi Varanasi Nomination: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) आज यानी मंगलवार(14 मई) को उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट(Varanasi Lok Sabha Seat) से नामांकन दाखिल करेंगे.

PM Modi Varanasi Nomination: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दशाश्वमेध घाट में की  माँ गंगा की आरती, आज वाराणसी में करेंगे नामांकन
X
By Neha Yadav

PM Modi Varanasi Nomination: आज का दिन भारतीय जनता पार्टी के लिए बेहद खास होने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) आज यानी मंगलवार(14 मई) को उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट(Varanasi Lok Sabha Seat) से नामांकन दाखिल करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार नामांकन कर रहे हैं. वहीँ प्रधानमंत्री के वाराणसी आने पर लोगों में खास उत्साह नजर आ रहा है.


पीएम मोदी ने नामांकन से पहले वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा सप्तमी के अवसर पर पूजा-अर्चना की. यहां पीएम मोदी ने गंगा पूजन किया. साथ ही दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती भी की.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर क्रूज जहाज की यात्रा के लिए क्रूज पर सवार हुए. इस दौरान उनके साथ कई नेता मौजूद रहे.


यहाँ से पीएम मोदी काल भैरव मंदिर में भी पूजा अर्चना करने जाएंगे. जिसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी के काल भैरव मंदिर पहुंचे हैं. इसके बाद पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर नामांकन करेंगे. वाराणसी में पीएम मोदी के नामांकन से पहले एनडीए के नेताओं के जुटने का क्रम शुरू हो गया है. आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू समेत कई नेता वाराणसी पहुंच चुके है.

बता दें प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं. वहीँ कांग्रेस ने यूपी पार्टी प्रमुख अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतारा है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story