Begin typing your search above and press return to search.

Noida Rave Party News: महंगी शराब, हुक्का, ड्रग... हाई प्रोफाइल सोसायटी में चल रही थी रेव पार्टी, इस हाल में पकड़े गए 35 छात्र - छात्राएं

Noida Rave Party News: यूपी के नोएडा की लग्जरी सोयायटी सुपरनोवा के एक फ्लैट से एक रेव पार्टी का मामला सामने आया है.

Noida Rave Party News: महंगी शराब, हुक्का, ड्रग... हाई प्रोफाइल सोसायटी में चल रही थी रेव पार्टी, इस हाल में पकड़े गए 35 छात्र - छात्राएं
X

Noida Rave Party

By Neha Yadav

Noida Rave Party News: यूपी के नोएडा की लग्जरी सोयायटी सुपरनोवा के एक फ्लैट से एक रेव पार्टी का मामला सामने आया है. जहाँ बड़ी संख्या में नाम युनिवर्सिटी के छात्र-छात्राएं मौजूद थे. पुलिस ने मौके से 35 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है. ये सभी लोग नशे में धुत थे.

सुपरनोवा सोसायटी में रेव पार्टी

जानकारी के मुताबिक़, शुक्रवार, देर रात थाना सेक्टर 126 इलाके में सेक्टर-94 में स्थित सुपरनोवा सोसायटी के फ्लैट में रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा था. जहाँ नोएडा की एक नामी युनिवर्सिटी के छात्र-छात्राएं भी शामिल थे. इसी बीच फ्लैट से एक शराब की बोतल नीचे गिरी. हालाँकि कोई हादसा नहीं हुआ. इसके बाद सोसाइटी वाले इकठ्ठा हुए और फ्लैट पर पहुंचे. जहाँ जमकर हंगामा हुआ.

फ्लैट से मिली महंगी शराब

नशे में धूत लड़के-लड़कियों ने सोसाइटी वालों से अभद्रता की. जिसके बाद रेव पार्टी की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट पर छापा मारा. इस दौरान फ्लैट से हुक्का, महंगी शराब की बोतलें और आपत्तिजनक समान बरामद की हैं. शराब की बोतल पर हरियाणा का लेबल लगा हुआ है.

पार्टी के लिए था प्रवेश शुल्क

बताया जा रहा है पार्टी में शामिल होने के प्रवेश शुल्क रखा गया था. सिंगल के लिए 500 रुपये और कपल के लिए 800 रुपये प्रवेश शुल्क था. सभी को व्हाट्सएप के जरिए बुलाया गया था.

संचालक समेत 35 लड़के-लड़किया हिरासत में

पुलिस ने 5 संचालक समेत 35 लड़के-लड़कियों को मौके से हिरासत में लिया है. सभी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. हिरासत में लिए गए सभी लड़के-लड़कियों की उम्र 21 साल से भी कम है. फ़िलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story