Begin typing your search above and press return to search.

Noida News: नोएडा में गन्ने वाले की घिनौनी हरकत, थूक मिलाकर बेच रहा था गन्ने का जूस, रोज पीने आते थे कई ग्राहक

Noida News: उत्तर प्रदेश के नॉएडा से सामने आया है. यहाँ एक गन्ने का जूस बेचने वाले ने गिलास में थूक कर गन्ने का जूस दिया.

Noida News: नोएडा में गन्ने वाले की घिनौनी हरकत, थूक मिलाकर बेच रहा था गन्ने का जूस, रोज पीने आते थे कई ग्राहक
X
By Neha Yadav

Noida News: नोएडा: गर्मियों में लोग ऐसी चीजें खाना या पीना पसंद करते हैं जो गर्मी से राहत दिलाएं. इसी वजह से लोग बाहर फलों के रास, छाछ आइसक्रीम का सेवन खूब कर रहे हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से खाने पीने के समानों से जुड़े अजीबो गरीब मामले सामने आ रहे हैं. एक आइसक्रीम वाला वीर्य मिलाते नजर आया था. इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के नॉएडा से सामने आया है. यहाँ एक गन्ने का जूस बेचने वाले ने गिलास में थूक कर गन्ने का जूस दिया.

गिलास थूक मिलाकर दिया जूस

यह मामला, सेक्टर 121 में स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी के पास की है. हाउसिंग सोसायटी निवासी क्षितिज भाटिया अपनी पत्नी के साथ सोसाइटी के बाहर गन्ने का जूस पीने गए थे. उन्होंने दो गिलास जुस आर्डर किया. दुकानदार और कर्मचारी गिलास में थूक मिलाकर गन्ने का जूस दिया. जिसका उन्होंने जब विरोध किया तो दंपत्ति के साथ अभद्रता करने लगे.

धीरे - धीरे वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. जिसके बाद जूस दुकानदार और कर्मचारी दूकान छोड़ कर भाग गए. इस मामले में उन्होने पुलिस से शिकायत की. दंपत्ति का आरोप है कि जूस बेचने वाले ने ग्लास में तीन से चार बार थूका.

आरोपी गिरफ्तार

शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान शाहेब आलम और जमशेद खान के रूप में हुई है. दोनों बहराइच के रहने वाले हैं. यहाँ नोएडा में रहकर जूस बेचने का काम करते हैं.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story