Begin typing your search above and press return to search.

Noida News: Video: महिला शिक्षिका ने सरस्वती मां को बताया मुजरा करने वाली, छात्रों से बोली-राम को भगवान....

Noida News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अध्यापिका मां सरस्वती को मुजरा करने वाली बता रही है.

Noida News: Video: महिला शिक्षिका ने सरस्वती मां को बताया मुजरा करने वाली, छात्रों से बोली-राम को भगवान....
X
By Neha Yadav

Noida News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अध्यापिका मां सरस्वती को मुजरा करने वाली बता रही है. इतना ही नहीं बच्चों को श्री राम को भगवान ना मानने की बात कह रही है. बताया जा रहा है यह वीडियो नोएडा के गौतमबुद्ध नगर का है.

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में अध्यापिका मां सरस्वती को मुजरे वाली बता रही है. वीडियो में कह रही है "हिंदूवादी अराजक्य तत्वों को मैं बताना चाहती हूं कि आप लोग ज्ञान की देवी सरस्वती को मानते हो तो जरा इस फोटो को देख लो यह कौन से एंगल से आपको ज्ञान की देवी नजर आती है. इनके हाथ में कोई बुक तो मुझे नजर नहीं आ रही है. और उनकी वेशभूषा से तो साफ झलकता है कि यह कहानी मुजरा करने जा रही है तैयार होकर के बैठी है. आपको देखिए जो पढ़ने वाले टीचर या फिर बच्चे हो वह एकदम सिंपल दिखाई देंगे और उनके हाथ में किताबें होंगी. "

वहीं दूसरे वीडियो में युवती बच्चों को कहती है कि "मैं राम और कृष्णा को कभी भगवान नहीं मानूंगा और ना ही मैं यह मानूंगा के भगवान बुद्ध विष्णु के अवतार हुए हैं"

बता दें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पंचशील बुद्ध नाम से अकाउंट है. जिस पर बौद्ध धर्म से जुड़े वीडियो और फोटोस पोस्ट किए जाते हैं. इस पर कई वीडियो ऐसे हैं जिसमें हिंदू धर्म धर्म के विरोध में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है। लोगों का आरोप है महिला छोटे छोटे बच्चों का ब्रेनवाश कर हिन्दू धर्म के खिलाफ नफ़रत पैदा किया जा रहा है। इसके खिलाफ़ जल्द कार्रवाई की जाए।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story