Begin typing your search above and press return to search.

Noida News Hindi: ठंड के सितम से बचने के लिए जलाई आग झुग्गियों तक पहुंची, झुलसने से एक युवक की दर्दनाक मौत

Noida News Hindi: कड़ाके की ठंड से बचाव के लिए ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में झुग्गी बस्ती के लोगों ने आग जलाई। थोड़ी ही देर बाद आग तेज हवा के चलते झुग्गियों में पहुंच गई और भीषण आग लग गई।

Noida News Hindi: ठंड के सितम से बचने के लिए जलाई आग झुग्गियों तक पहुंची, झुलसने से एक युवक की दर्दनाक मौत
X
By Ragib Asim

Noida News Hindi: कड़ाके की ठंड से बचाव के लिए ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में झुग्गी बस्ती के लोगों ने आग जलाई। थोड़ी ही देर बाद आग तेज हवा के चलते झुग्गियों में पहुंच गई और भीषण आग लग गई। इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने थोड़ी देर बाद आग पर काबू पा लिया।

इस आगजनी में तीन झुग्गियां जलकर खाक हो गई और बाकी को बचा लिया गया, लेकिन, इसमें एक 20 वर्षीय युवक बुरी तरह झुलस गया था। जिसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

घटना में 20 वर्षीय युवक मुंशर अली की मौत हो गई। आग लगने से गंभीर रूप से जल जाने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए। यह हादसा ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में स्थित झुग्गी बस्ती कॉलोनी में हुआ। जहां पर देर रात झुग्गी बस्ती वाले कड़ाके की ठंड से बचने के लिए आग जलाए हुए थे।

इस दौरान आग झुग्गियों में फैल गई और कई झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन, तीन झुग्गियां जलकर खाक हो गई थीं। इस दौरान आग की चपेट में आने के कारण मुंशर अली गंभीर रूप से झुलस गया था। जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। कासना थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना की जांच की जा रही है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story