Begin typing your search above and press return to search.

Noida Girls Holi Video: नोएडा में लड़कियों ने स्कूटी पर बनाई अश्लील रील, अब कटा 80 हजार का चालान, पुलिस कर रही तलाश

Noida Girls Holi Video: पिछले कुछ दिनों से नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दो लड़कियां और कुछ लड़के होली का रील बनाने के नाम पर स्कूटी पर स्टंटबाजी कर रहे हैं. साथ ही अश्लील हरकत कर रहे हैं.

Noida Girls Holi Video: नोएडा में लड़कियों ने स्कूटी पर बनाई अश्लील रील, अब कटा 80 हजार का चालान, पुलिस कर रही तलाश
X
By Neha Yadav

Noida Girls Holi Video: पिछले कुछ दिनों से नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दो लड़कियां और कुछ लड़के होली का रील बनाने के नाम पर स्कूटी पर स्टंटबाजी कर रहे हैं. साथ ही अश्लील हरकत कर रहे हैं. इस मामले में नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने 80 हजार का चालान काट दिया है.

स्कूटी पर बनाई अश्लील रील

जानकारी के मुताबिक़, होली के दिन का वीडियो वायरल हो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो लडकियां चलती स्कूटी पर रील बना रही है. सामने एक लड़का गाडी चला रहा है. इतना ही नहीं होली का रंग लगाने के नाम पर अश्लील हरकत करते नजर आ रही है. इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने 33 हजार रुपये का चालान काटा है.

चलती गाडी से किया स्टंट

वहीँ इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ है. जिसमे गाडी कोई और युवक चला रहा है. पीछे एक लड़की चलती स्कूटी पर खड़ी है. लड़की पहले युवक को रंग लगाती है और हवा में हाथ लहराती है. इसके बाद लड़की अपना संतुलन खो देती है और गाडी से नीचे गिर जाती है. हांलकि इस घटना में लड़की को ज्यादा चोट नहीं आयी है लेकिन एक बड़ी घटना हो सकती है. इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने 47,500 का चालान काटा है.

सभी पर केस दर्ज

यह दोनों वीडियो थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 78 का है. पुलिस ने सरेआम अश्लील हरकत करने और गाड़ी पर स्टंट करने के मामले में सभी के खिलाफ केस दर्ज कर तालाश शुरू कर दी है. नोएडा पुलिस का कहना है इनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story