Begin typing your search above and press return to search.

Noida Crime News: पत्नी दिन भर चलाती थी इंस्टाग्राम, कई लड़कों से करती थी चैटिंग, पति ने टोका तो उठाया खौफनाक कदम

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से सामने आया है. यहाँ एक महिला ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. वजह सिर्फ इतनी थी कि पति ने इंस्टाग्राम चलाने से मना किया.

Noida Crime News: पत्नी दिन भर चलाती थी इंस्टाग्राम, कई लड़कों से करती थी चैटिंग, पति ने टोका तो उठाया खौफनाक कदम
X
By Neha Yadav

Noida Crime News: नोएडा। आजकल फेसबुक और इंस्टाग्राम का क्रेज लोगों पर छाया हुआ है. वहीँ कुछ लोग ऐसे ही जिन्हे सोशल मीडिया की लत लग जाती है. जिसके वजह से लोग अपनी जान तक खो बैठते हैं. ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा से सामने आया है. यहाँ एक महिला ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. वजह सिर्फ इतनी थी कि पति ने इंस्टाग्राम चलाने से मना किया.

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर गांव की है. सेक्टर-45 सदरपुर कॉलोनी की गली नंबर-10 के रहने वाले ओमवीर की शादी विशाखा के साथ हुई थी. इनकी शादी को नौ साल हो चुके हैं. ओमवीर पेशे से ओला बाइक ड्राइवर है. इसी से अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. दोनों के दो बच्चे हैं. यहाँ वो किराए के मकान में रहता है. ओमवीर और उसकी पत्नी विशाखा के बीच इंस्टाग्राम चलाने को लेकर रोज बहस होती थी.

सोमवार, 10 जून की सुबह ओमवीर ने देखा विशाखा का शव घर के कमरे में पंखे पर लटका हुआ था. उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही फारेंसिक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची. शव को नीचे उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

पूछताछ में मृतका के पति ने बताया कि विशाखा हंमेशा मोबाइल पर इंस्टाग्राम चलाती थी. इंस्टाग्राम पर कई लड़कों से बात भी करती थी. जिसकी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ करता था. सोमवार सुबह भी सोकर उठी तो इंस्टाग्राम चलाने लगी. जिसके चलते दोनों में झगड़ा हुआ. ओमवीर किसी काम से बाहर चला गया. जब वापस लौटा था तो उसकी लाश फंदे से लटकी हुई थी. पुलिस ने मायके पक्ष को जानकारी देकर मामले की जांच में जुट गयी है. यह हत्या है या आत्महत्या आगे की जांच के बाद ही खुलासा हो पायेगा.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story