Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर में शर्मनाक वारदात, मदरसे में 8 साल के लड़के से सीनियर छात्र ने किया दुष्कर्म

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. मदरसे में सीनियर छात्र ने एक बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाया.

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर में शर्मनाक वारदात, मदरसे में 8 साल के लड़के से सीनियर छात्र ने किया दुष्कर्म
X
By Neha Yadav

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. मदरसे में सीनियर छात्र ने एक बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने बच्चे के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सीनियर ने किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक़,यह वारदात कोतवाली पुलिस थाने के एक गाँव की है. यहाँ का रहने वाला आठ साल के छात्र गाँव के ही मदरसे में पढ़ने जाता था. एक दिन बच्चा मदरसा जाने से मना करने लगा. जब घर वालों से पूछा तो उसने मदरसे के 21 वर्षीय सीनियर द्वारा दुष्कर्म करने की बात बताई. बच्चे के साथ हुई दरिंदगी के बारे में जानने के बाद बच्चे के माता पिता थाना पहुंचे.

आरोपी गिरफ़्तार

परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों के तहत आरोपी छात्र पर केस दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story