Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarnagar kawad News: मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का हुड़दंग, चालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लातों से कुचला, पुलिस को भी नहीं छोड़ा, जाने मामला

Muzaffarnagar kawad News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार रात कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया. दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर कांवड़ खंडित होने पर कार सवार को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा. इ

Muzaffarnagar  kawad News: मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का हुड़दंग, चालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लातों से कुचला, पुलिस को भी नहीं छोड़ा, जाने मामला
X
By Neha Yadav

Muzaffarnagar kawad News: मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार रात कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया. दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर कांवड़ खंडित होने पर कार सवार को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा. इतना ही नहीं गुस्साए कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ की.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक़, घटना मुजफ्फरनगर जनपद स्थित छपार थाना क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 की है.रविवार देर रात करीब साढ़े नौ बजे कांवड़ियों का एक समूह बढ़ेडी कट के पास रुक कर चाय पी रहे थे. तभी करीब डेढ़ किलोमीटर पहले हरिद्वार से आ रहे उनके एक साथी ने कॉल करके बताया कि एक कार उससे टच हो गयी.जिससे कांवड़ खंडित हो गया.

कार चालक को पीटा

इसपर कांवड़िये दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर जा पहुंचे और बढेडी चौराहे पर स्थित श्री लक्ष्मी फूड प्लाजा के सामने एक स्विफ्ट कार वाले रुकवा लिया. उसके बाद कांवड़ खंडित कर भागने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे. कार चालक बचने के लिए ढाबे में पहुंच गया. कांवड़ियों ने वहां भी उसके साथ मारपीट की. उसे लातों से कुचला. उन्होंने ढाबे के अंदर भी तोड़फोड़ की. घटना की सूचना पर सीओ सदर राजू कुमार साहू ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस के साथ की धक्का मुक्की

पुलिस के मौजूदगी में भी कांवड़िये कार चालक को मारते रहे. इस दौरान बचाने का प्रयास किया तो कांवड़ियों ने पुलिस और ढाबाकर्मियो के साथ भी धक्का-मुक्की और मारपीट की.इतना ही नहीं पुलिस पर कुर्सियां भी फेंकी. कांवड़ियों ने कार को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. हालाँकि समझाबुझाकर कांवड़ियों को शान्त कर गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया गया.

मामले की जांच जारी

सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि सूचना मिली थी लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास कांवड़िये कार चालाक के साथ मारपीट कर रहे है. कांवड़ियों ने कावड़ खंडित होने का आरोप लगाया है. हालाँकि पीछे कोई भी कांवड खंडित होने की जानकारी नहीं मिली ह. सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story