Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarnagar Crime News: OMG: बेड पर सोया युवक, उठा तो बन चुका था लड़की, पीड़ित के घरवाले भी दंग...जानिए क्या है चौकाने वाला मामला

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक युवक जब सोया था तो लड़का ही था. जब उठा तो लड़की बन चूका था. इस घटना से सभी हैरान है.

Muzaffarnagar Crime News: OMG: बेड पर सोया युवक, उठा तो बन चुका था लड़की, पीड़ित के घरवाले भी दंग...जानिए क्या है चौकाने वाला मामला
X
By Neha Yadav

Muzaffarnagar Crime News: मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक युवक जब सोया था तो लड़का ही था. जब उठा तो लड़की बन चूका था. इस घटना से सभी हैरान है. दरअसल, नींद में ही एक युवक का लिंग परिवर्तन कर दिया गया.

क्या है मामला

मामला, मंसूरपुर थाना के मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज का है. पीड़ित की पहचान संजक गांव निवासी 20 साल वर्षीय मुजाहिद के रूप में हुई है. पीड़ित का आरोप है कि उसका धोके से लिंग परिवर्तन किया गया है. जब उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया तब वो लड़का था लेकिन इलाज के बाद जब वो होश में आया वो लड़की बन चूका था. इस मामले में उसने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर समेत चार लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

फोरमैन ने किया कुकर्म

शिकायत में सुने बताया कि तीन साल पहले भोपा रोड स्थित पेपर मील में काम कर रहा था. इस दौरान उसकी दोस्ती फोरमैन ओमप्रकाश से हुई थी. ओमप्रकाश की उसपर गन्दी नजर थी. वो उसके साथ जबरदस्ती करता था. दो साल तक डरा धमका कर उसके साथ कुकर्म करता रहा. कई बार तंत्र मंत्र भी किया.

ऐसे बना लड़की

पीड़ित ने आगे बताया कि 4 जून ओमप्रकाश ने अपने दो साथियों की मदद से मारपीट कर उसे 4 जून ओमप्रकाश ने अपने दो साथियों की मदद से मारपीट कर उसे मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज ले आये. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे एनेस्थीसिया देकर बेहोश कर दिया और फिर ओपरेशन कर उसका लिंग परिवर्तन करवा दिया. छह जून को जबवो सुबह होश में आया तो वो लड़की बन चूका था. उसके प्राइवेट पार्ट काट दिए गए.

मामले की जांच जारी

इस मामले में पीड़ित ने ओमप्रकाश , डॉक्टर रजा फारूकी समेत चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इधर बीकेयू कार्यकर्ताओं ने जल्द से आरोपियों को सजा दिलवाने की मांग की है. वहीँ अस्पताल के मेडिकल कॉलेज के सीएमएस कीर्ति गोस्वामी का कहना है कि मुजाहिद में अपने इक्छा से ऑप्रेशन कराया है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.






Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story