Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarnagar Crime News: लालच में 'जल्लाद' बनें मां-बाप, तांत्रिक संग मिलकर अपने 1 माह की बेटी की चढ़ा दी बलि

Muzaffarnagar Crime News: हैवान मां-बाप ने अपने स्वार्थ के लिए तांत्रिक के कहने पर अपने एक महीने की बेटी की बलि दे डाली. मामले में पुलिस ने मां-बाप और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

Muzaffarnagar Crime News: लालच में जल्लाद बनें मां-बाप, तांत्रिक संग मिलकर अपने 1 माह की बेटी की चढ़ा दी बलि
X
By Neha Yadav

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर(Muzaffarnagar) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. हैवान मां-बाप ने अपने स्वार्थ के लिए तांत्रिक के कहने पर अपने एक महीने की बेटी की बलि दे डाली. मामले में पुलिस ने मां-बाप और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र के बेलड़ा गांव का है. बेलड़ा गांव के रहने वाले गोपाल ने परतापुर निवासी ममता से शादी की थी. गोपाल की पत्नी ममता ने सवा माह पहले बच्ची को जन्म दिया था. बेटी का नाम उन्होंने शगुन रखा था. बच्ची के जन्म के बाद ममता बीमार रहने लगी थी. जिसके बाद उनकी मुलाकात एक तांत्रिक से हुई. मंगलवार को दोनों पति पत्नी तांत्रिक के पास गए.

मां-बाप ने बच्चे की दी बलि

तांत्रिक ने कहा कि बच्ची के कारण ही ममता की बीमार रहते ही. तांत्रिक ने उन्हें स्वस्थ होने के लिए बच्ची की बलि देने की बात कही. जिसके बाद उन्होंने बच्ची की बलि दे डाली. वो दोनों जबसे लौटे तो बच्ची नहीं थी. इसके बाद किसी को बच्ची के रोने की आवाज सुनाई नहीं दी. जिसके बाद पड़ोसियों को उनपर शक हुआ. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. दोनों पुलिस को बहकाने की कोशिश करते रहे. कभी उन्होंने कहा, कि बच्ची को गंगनहर में फेंक दिया. तो कभी खेत में दबा दिए जाने की बात करते रहे. लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गयी तो उन्होंने अपना गुनाह कबुल कर लिया. पुलिस ने तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है. वही सीकरी और बेलड़ा के बीच के जंगल से बच्ची के कपड़े बरामद हुए हैं. तीनों के बताए ठिकाने से सर्च अभियान चलाया जा रहा है. घटना को लेकर एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि बलि दिए जाने की खबर मिली है. मामले की जांच कराई जा रही है सभी से पूछताछ जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story