Begin typing your search above and press return to search.

Muzaffarnagar Building Collapse: मुजफ्फरनगर में भरभराकर गिरी बिल्डिंग की छत, मलबे में दबे कई लोग, 2 की मौत, 17 घायल

Muzaffarnagar Building Collapse: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दो मंजिला मकान जैक से उठाते समय भयानक हादसा हो गया. मकान का छत भरभराकर गिर गया. मलबे में दबने से दो लोगों की मौत हो गयी है.

Muzaffarnagar Building Collapse: मुजफ्फरनगर में भरभराकर गिरी बिल्डिंग की छत, मलबे में दबे कई लोग, 2 की मौत, 17 घायल
X
By Neha Yadav

Muzaffarnagar Building Collapse: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दो मंजिला मकान जैक से उठाते समय भयानक हादसा हो गया. मकान का छत भरभराकर गिर गया. मलबे में दबने से दो लोगों की मौत हो गयी है. जबकि 17 घायल हो गए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भरभराकर गिरा मकान

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना जानसठ थाना क्षेत्र की है. तालड़ा मोड़ पर पानीपत-खटीमा हाईवे पर बिजलीघर के सामने मेरठ के मुरसलीन का दो मंजिला मकान था, जिसमें छह दुकानें बनी हुईं थीं. हाईवे चौड़ीकरण के कारण दुकान नीचे हो गया. रविवार शाम को दुकान को जैक लगाकर उठाया जा रहा था. इसी दौरान करीब 25 लोग काम कर रहे थे. तभी मकान गिर गया. मलबे में कई लोग दब गए.

दो मजदूरों की मौत

हादसे की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत - बचाव कार्य शुरू किया गया. इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई और 17 घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जानसठ में भर्ती कराया गया है. तीन मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है. मुरादाबाद के मोहित और रामपुर के पीयूष के रूप में हुई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लिया. और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

इधर घटना के बाद से मकान मालिक और ठेकेदार दोनों फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story